Charu Asopa-Rajeev Sen के तलाक मामले में अदालत इस दिन सुनाएगी फैसला, जल्द खत्म होने वाला है दोनों का रिश्ता!

Rajeev-Charu

Charu Asopa-Rajeev Sen: टीवी जगत की दिग्गज कलाकार चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की तलाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। जल्द ही तलाक के बाद दोनों की राहें अलग होने वाली हैं। चारू ने अपनी बेटी जियाना के साथ राजीव का घर छोड़ दिया हैं और अगल घर में शिफ्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने पति की हरकतों का पर्दाफाश करती नजर आती हैं। वहीं राजीव भी चारू पर आरोप लगाते रहते हैं। ऐसे में दोनों के तलाक की खबरें चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। वहीं  अब इस कपल की तलाक की फाइनल सुनवाई की तारीख सामने आ गई है।

इस दिन होगी सुनवाई

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चारू और राजीव सेन के तलाक की कार्यवाही इस साल जनवरी में शुरू हुई थी और कोर्ट ने काउंसलिंग सेशन के बाद कपल को छह महीने का कूलिंग ऑफ पीरियड दिया था और अब फाइनल सुनवाई की तारीख 8 जून तय की गई है। इसके चारू और राजीव का तलाक हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal: क्या किसी और के लिए कैटरीना को तलाक देंगे विक्की कौशल? सवाल को लेकर पत्रकार पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

2019 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 9 जून  2019 को गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी। 2021 में चारू और राजीव ने अपनी बेटी जियाना का वेलकम किया था। बीते साल दोनों के रिश्ते में खटास देखने को मिली थी जिसके, बाद से दोनों एक्टर्स की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था और लोगों को हैरान कर दिया था। हालांकि अपनी बेटी की खातिर कई बार पैचअप करने की कोशिश भी की लेकिन बात और भी बिगड़ गई और दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बाते अपने फैंस को साझा करते नजर आते है। वे अक्सर फैमिली फंक्शन में और बेटी के साथ आउटिंग पर साथ देखे जाते हैं। हाल ही में, राजीव अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड के लिए चारू के नए घर भी गए थे। राजीव इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Exit mobile version