Veena Kapoor Murder: वीणा कपूर की हुई हत्या, बेटे ने उतारा मौत के घाट

Veena Kapoor

Veena Kapoor

Veena Kapoor Murder: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, वेटेरन एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) की हत्या कर दी गई है और हैरान कर देने वाली बात यह है कि उनकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके खुद के बेटे ने की है। उनके बेटे ने प्रॉपर्टी के लालच में एक्ट्रेस की हत्या कर उनके शव को नदी में बहा दिया था। इस खबर के आने के बाद से ही सभी हैरान है और एक्ट्रेस की हत्या पर दुख जता रहे हैं।

 

बेटे ने की हत्या

बता दें कि एक्ट्रेस के खुद के बेटे ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। कहा जा रहा है कि उनका बेटा सचिन कपूर फिलहाल बेरोजगार चल रहा था और प्रॉपर्टी के लिए दोनों में बहस छिड़ गई। इस बहस के दौरान सचिन ने अपना आपा खो दिया और एक्ट्रेस के सिर पर बैट से मारकर उनकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद उनके बेटे ने उनके मृत शरीर को नदी मे बहा दिया था। प्रॉपर्टी के लिए बेटे द्वारा की गई मां की हत्या की ये खबर सुनकर फिल्मी सितारें सहित फैंस भी हैरान हो गए है।

 

पुलिस ने सचिन को किया गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के बेटे सचिन कपूर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की पूछताछ जारी है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का एक बेटा यूएस में रहता है, जिसने अपनी मां को बार-बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन काफी कोशिश के बाद भी कोई जवाब ना मिलने के बाद उनके बेटे ने पुलिस से मदद मांगी। जांच के दौरान पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस के बेटे सचिन को हिरासत में ले लिया। मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार सचिन कपूर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस के सामने सारी सच्चाई उगल दी है।

 

Exit mobile version