Vastu tips : परफ्यूम की खुशबू से आएगी आपके जीवन में खुशियां, जानिए उपाय

Perfume importance in Vastu Shastra

Perfume importance in Vastu Shastra : आज के समय में हर एक व्यक्ति के जीवन में कुछ न कुछ परेशानी चल ही रही है। कभी काम का तनाव, कभी घर की टेंशन तो कभी पैसों की तंगी। तो ऐसे में व्यक्ति धर्म और वास्तु शास्त्र की ओर भागता है। वास्तु शास्त्र में जीवन को सुखमय बनाने के कई उपायों के बारे में बताया गया है। जिन्हें अपनाने से कई हद तक विभिन्न परेशानियों को कम किया जा सकता हैं। कई उपाय तो ऐसे भी होते हैं जिनके परिणाम से आप हैरान रह जाएंगे। उन्हीं में से एक है- इत्र या परफ्यूम का उपाय।

प्रचीन काल में भी पूजा-पाठ से लेकर खुद के कपड़ों पर छिड़कने के लिए इत्र या परफ्यूम का इस्तेमाल किया जाता था, जो आज भी है। इत्र एक ऐसा सुगंधित पदार्थ होता है, जिसे छिड़कने से कपड़े महकने लगते है। हालांकि इत्र से कई उपाय भी किए जाते हैं, जिससे जीवन में आने वाली कई परेशानियों को दूर किया जा सकता है। तो आईए जानते हैं इत्र या परफ्यूम (Perfume importance in Vastu Shastra) के चमत्कारी उपाय-

यह भी पढ़ें- Vastu Tips : इस दिशा में बैठकर ही करनी चाहिए पूजा, जानिए पूजा स्थल से जुड़े नियम

जानिए परफ्यूम के चमत्कारी उपाय

यह भी पढ़ें- Vastu tips : आर्थिक तंगी समेत कई परेशानियों का समाधान हैं केले के पेड़, जानिए उपाय

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version