Bawaal : ‘बवाल’ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने एक महीने तक नहीं की थी जाह्नवी कपूर से बात, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Bawaal

Bawaal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर वरूण धवन इन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है इस फिल्म में वरुण पहली बार जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। इन दिनों दोनों ही एक्ट्रेस जोरो शोरो से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है और फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं वहीं अब लोग फिल्म रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैँ। ट्रेलर में वरुण धवन बहुत ही अलग रोल में नजर आ रहे हैं। वरुण ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि शूटिंग शुरू होने के बाद पहले महीने उन्होंने जाह्नवी से बात नहीं की थी।

शूटिंग के दौरान एक महीने तक वरुण धवन ने नहीं की थी जाह्नवी कपूर से बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया कि उन्होंने जाह्नवी से ये देखने के लिए शुरुआत में इसलिए बात नहीं कि इससे स्क्रीन पर कुछ अलग नजर आएगा? वरुण ने कहा- शुरुआत में, कम से कम पहले एक महीने हम सेट पर जाते थे और मैं कोशिश करता था कि उनसे ज्यादा बातचीत ना करुं। क्योंकि मुझे लगा था कि हम बहुत जल्दी दोस्त बन जाएंगे। मैंने कहा- मुझे ऐसा न करने दें, और मुझे थोड़ा अलग रहने दें।

जानबूझकर नहीं करते थे जाह्नवी कपूर से बात

वरुण ने आगे कहा- मैं सबसे बात करता था और जानबूझकर उनसे बात नहीं करता था। मुझे लगा जब हम नेचर के सीन कर रहे थे तो इससे मेरे और उनके बीच कुछ अलग होगा। नितेश सर को पता था और 20 दिन बाद मैंने उन्हें ये बता दिया। तब उन्हें समझ आया। नहीं तो वो इसे पर्सनली ले लेती। वरुण ने जाह्नवी से कहा- देखो, ये मैंने जानबूझकर किया था लेकिन मुझे लगता है उस समय इसने हम दोनों को मदद की। दरअसल फिल्म में धीरे-धीरे यह कपल एक-दूसरे को जानता है, और हमने भी धीरे-धीरे एक-दूसरे को जाना, जो दिलचस्प था। बवाल की बात करें तो ये एक लव स्टोरी है, जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूसर किया है।

Exit mobile version