Varun Dhawan Statement: बॉयकॉट ट्रेंड पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हम बॉयकॉट बॉलीवुड को…’

Varun Dhawan On Boycott Trend

Varun Dhawan Statement: बॉलीवुड के यंग एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं। आए दिन एक्टर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। इन दिनों वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ (Citadel) की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए वरुण ने किंग खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की सफलता पर खुलकर बात की है। इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों पर मंडरा रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर भी अपना पक्ष रखा है।

आलिया भट्ट संग स्पॉट हुए वरुण धवन

हाल ही में वरुण धवन अपनी जी सिने अवार्ड्स 2023 में शामिल हुए थे, जहां उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान की सफलता पर जमकर तारीफ की। वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे पठान की रिलीज से पहले चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर के जवाब ने वहां मौजूद सभी का दिल जीत लिया।

‘पठान’ की सफलता पर खुलकर बोले वरुण

एक्टर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर जवाब देते हुए कहा, ‘फिल्म ‘पठान’ की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि दर्शकों को जिस तरह का मनोरंजन चाहिए, उन्हें वह मिलना चाहिए। हम कह सकते हैं कि दर्शकों को सिर्फ फ्रेश एंटरटेनमेंट की तलाश है, जो उन्हें ‘पठान’ में देखने को मिला है। लोग ‘पठान’ को पसंद कर रहे हैं तो यह खुशी का पल है।’ इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘हमें किसी भी तरह के बायकॉट ट्रेंड पर ध्यान नहीं देना चाहिए। हम बायकॉट बॉलीवुड को इतना महत्व क्यों दें? न ही हमें इसके बारे में ज्यादा चर्चा करनी चाहिए।’

‘पठान’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका

किंग खान की विवादों से घिरी फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपने ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 55 करोड़ से ज्यादा कमाई कर इतिहास रच दिया था। वहीं अब महज 6 दिनों में पठान ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके अलावा अगर बात करें पठान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो इन 6 दिनों में किंग खान की इस फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ रुपए ये भी ज्यादा कमाई कर ली है।

Exit mobile version