Varanashi : पुलिस से अभ्रदता करने का वीडिय वायरल, अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

Varanashi

Varanashi : वाराणसी में बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान कुछ युवकों ने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया है। इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है की कैसे वाहन के कागजात मांगने पर कुछ युवक पुलिस वाले के साथ मारपीट करते है। पुलिस से बदसलूकी करने वाले भगवाधारी युवक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। ये लोग एक दारोगा को न केवल धक्का दे रहे हैं, बल्कि उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए वर्दी उतरवा देने की धमकी भी दे रहे हैं।

पीड़िता के अनुसार बताया जा रहा है की उसने एक बिना नंबर प्लेट की बाइक को रोक लिया था। उसके बाद दारोगा ने बाइक सवार से गाड़ी का पेपर मांग लिया। इसके बाद वहा मौजूद कुछ हिंदूवादी संगठन के लोग दरोगा पर टूट पड़े और उसको धक्का दे कर गिरा दिया फिर बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया। इस घटना के बाद पीड़ित दरोगा ने 5 युवकों के ऊपर FIR दर्ज कराई और 15 अज्ञात लोगों के ऊपर गंभीर धाराएं लगाया गया है।

इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की ‘देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा दरोगा के साथ हिंसक व्यवहार भाजपाई अराजकता की पराकाष्ठा है। अब देखते हैं इन असामाजिक तत्वों के घरों पर बुलडोज़र कब चलता है ‘

Exit mobile version