उत्तर प्रदेश: कौशांबी में कंझावला जैसी घटना, साइकिल सवार छात्रा को 200 मीटर तक घसीटती रही कार

crime

crime

दिल्ली के कंझावला हत्याकांड की तरह ही उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में एक लड़की को कार सवार ने टक्कर मार दी। आरोप है की कार ने साइकिल सवार युवती को करीब 200 मीटर तक घसीटा जिससे उसके हाथ पैर बुरी तरह से टूट गए। वहीं हादसे के बाद कार भी गड्ढे में जा गिरी। फिलहाल पीड़िता और कार सवार दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले कार्रवाई कर रही है।

यह दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश कौशांबी जनपद की है। यहां कंझावला हत्याकांड की तरह ही एक कार सवार ने युवती को टक्कर मारी और 200 मीटर तक लड़की को उसकी साइकिल के साथ घसीटा। जानकारी के मुताबिक, युवती बाजापुर गांव में रोज की तरह दोपहर के समय कंप्यूटर की कोचिंग के लिए जा रही थी। जैसे ही वह बाजापुर गांव के पास पहुँची, पीछे से आ रही एक ने उसे जोर से टक्कर मारी। छात्रा साइकिल पर सवार छात्रा धड़ाम से रोड़ पर गिर गई। कर सवार ने गाड़ी रोकने के बजाय छात्रा पर कार चढ़ा दी, जिससे युवती कार में फंसकर घिसटती चली गई। पुलिस ने आरोपी की पहचान राम नरेश निवासी तुलसीपुर के नाम से की है। वहीं पीड़ित छात्रा का नाम कौशल्या है। हादसे के बाद कौशल्या की हालत गंभीर होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये घटना 1 जनवरी की है।

नशे में चालक ने छात्रा के हाथ पैर तोड़ डाले

दरअसल, घटना के दौरान आरोपी चालक शराब के नशे में धुत था। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फौरन वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से कौशल्या को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़िता की मां ने बताया की कौशल्या का घटना के दौरान एक हाथ और पैर टूट गया। जिससे वह विकलांग हो सकती है। वहीं मां ने खुलासा किया की कार के नीचे घिसटने से उसकी बेटी के चेहरे, सीने, और पीठ पर भी गंभीर चोट आई है। फिलहाल वह डॉक्टर की देखरेख में है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुए है। हालांकि, आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार को जब्त कर लिया गया है। कार चालक के भी घटना में घायल होने के कारण फिलहाल वो प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।

 

Exit mobile version