Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन द्वारा फैन को धक्का देने की बात पर भड़के यूजर्स, जमकर लगाई क्लास

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन साथ ही साथ एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। दरअसल, इन दिनों एक्टर की उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से वापस जाते समय एक फैन को धक्का देने के मामले में सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर से नाराज नजर आ रहे हैं।

एक्टर ने गर्लफ्रेंड के लिए दिया फैन को धक्का

बता दें कि हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक रेस्तरां से बाहर आते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि एक्टर अपनी लेडी लव को कार में बिठाने के लिए अपनी तरफ आते एक फैन को हाथ से जोर देकर साइड में कर देते हैं। एक्टर का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि वीडियो के कमेंट बॉक्स में जहां एक यूजर ने लिखा, ’शर्म करो ऋतिक!!! आप विनम्रता से कह सकते हैं कि अभी नहीं… लोगों को इस तरह से धक्का मत दो… यू नहीं साउथ स्टार्स के पीछे अब लोग जादा क्रेजी हो रहे हैं… उनसे सीखो।’ वहीं दूसरे ने लिखा है,’इनका ये बिहेवियर देखकर इन्हें अनफॉलो करना बनता है।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा,’वे फैन की विनम्रता के लायक नहीं हैं…इसीलिए साउथ स्टार्स इन बॉलीवुड सितारों से कहीं बेहतर हैं…दक्षिण के एक्टर स्टारडम और फैंस के सम्मान का सही मूल्य जानते हैं।’

Exit mobile version