Shah Rukh Khan : यूजर ने शाहरुख की ‘डंकि’ को लेकर कही बड़ी बात, एक्टर ने भी दिया करारा जवाब

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकि को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। वहीं शाहरुख भी अपनी फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहें हैं।

इसी बीच एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर चाहने वालों के लिए आस्क एसआरके (ASK SRK) सेशन रखा। जिसमें लोगों ने उनसे उनकी लाइफ और फिल्म से जुड़े कई सारें सवाल किए लेकिन एक यूजर ने किंग खान से ‘डंकी’ को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया कि शाहरुख ने भड़कते हुए उन्हें दवा लेनी की सलाह दे डाली।

शाहरुख की फिल्म को लेकर यूजर ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने बुधवार के दिन फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया पर ASK SRK सेशन रखा, जिसमें उनके फैंस ने एक्टर से कई तरह के सवाल किए। इसी बीच एक यूजर ने शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर बहुत ही अटपटी बात कह दी। यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि, आपकी पीआर टीम की वजह से आपकी पिछली दो बेकार फिल्में ब्लॉकबस्टर बन गईं.. क्या आपको अब भी अपनी पीआर और मार्केटिंग टीम पर भरोसा है कि ‘डंकी’ भी हिट होगी और बॉलीवुड की एक और बेकार गोल्डन फिल्म बनेगी।

यूजर के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि, “यूं तो मैं आप जैसे लोगों को जवाब देता नहीं हूं लेकिन आपसे ये कहूंगा कि, आप शायद कब्ज की समस्या से पीड़ित है, इसलिए मैं अपनी पीआर टीम से कहूंगा कि वो आपको बढ़िया दवा भेज.. आशा है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

 एक्टर ने शेयर किया एक और ट्वीट

गौरतलब है कि इसके बाद शाहरुख ने एक और ट्वीट किया और उसमें लिखा कि, ‘अब डंकी के कुछ मार्केटिंग पैकेज की जरूरत है। 21 दिसंबर को पूरी दुनिया में आपसे मुलाकात होगी आपसे प्यार करता हूं और आपके समय के लिए धन्यवाद #डंकीट्रेलर’ बताते चलें कि ‘डंकी’ में एक्टर के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं।  बता दें कि एक्टर की ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Exit mobile version