Urvashi Rautela: भाई की शादी में ठुमके लगाती नजर आई उर्वशी रौतेला, जमकर किया डांस

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

भाई की शादी में किया जमकर डांस

हाल ही में उर्वशी रौतेला अपने पूरे परिवार संग अपनी बुआ के बेटे की शादी के लिए उत्तराखंड पहुंची हैं। भाई के शादी के दौरान के हर एक स्पेशल मूमेंट को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो खुब एन्जॉय करती नजर आई। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

ऋषभ पंत संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थी एक्ट्रेस

हाल ही में एक्ट्रेस का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संग जोड़ा जा रहा था, जिसे लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए इस बात को अफवाह बताया था और कहा था कि वो दोनों सिर्फ को-स्टार और अच्छे दोस्त हैं। वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी बहुत जल्द वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी। इस सीरीज में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे। इसके अलावा भी उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपनी टॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

 

Exit mobile version