Rishabh Pant Car accident: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए शेयर किया पोस्ट, नेटिजंस बोले- भाई अस्पताल में है और आप…..

urvashi blog 1

Urvashi REACTS to Pant’s car accident : क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह कार एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज देहरादून अस्पताल में चल रहा है।इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत के लिए प्रार्थना की। पंत के एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस और क्रिकेट प्रेमी उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर वो सभी पंत के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में उर्वशी भी उनके जल्दी ठीक होने की ईश्वर से कामना की हैं।

उर्वशी ने पंत के लिए दुआ की

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी एक खूबसूरत शेयर की हैं। इस तस्वीर में वो क्वीन लग रही हैं। तस्वीर में दिखाई दे रहा उर्वशी का ड्रेस व्हाइट है। फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, ‘दुआ कर रही हूं’ साथ ही ह्वाइट हार्ट और बर्ड इमोजी भी अंकित थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने कैप्शन में कहीं भी ऋषभ पंत का नाम नहीं लिखा है।

 नेटिजंस को को रास नहीं आ रही ये पोस्ट

इस फोटो के बाद पुरे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। फैंस और सोशल मीडिया का कहना है कि उर्वशी ने ये पोस्ट ऋषभ के लिए ही शेयर किया है। ये इसलिए भी चर्चा में है क्यूंकि अदाकारा का पोस्ट ऋषभ पंत के एक्सिडेंट के थोड़ी देर बाद शेयर किया गया है। हालांकि, उर्वशी की ये पोस्ट भी नेटिजंस को को रास नहीं आ रही जिसको लेकर वे उर्वशी को ट्रोल करने लगे। लोग उनके पोस्ट को लेकर उन्हें ट्रोल करते हुए ‘नागिन’ कह रहे हैं।

Photo: Social Media

यूजर्स कर रहे ट्रोल

एक यूजर ने उर्वशी के पोस्ट पर लिखा- “इधर ऋषभ का एक्सिडेंट हुआ पड़ा और तुझे सजने की पड़ी है।” एक ने उर्वशी के लुक को लेकर लिखा है- “नागिन हो क्या?” जबकि कुछ ऐसा ही एक तीसरे यूजर भी लिखा- ये भी उर्वशी लोगों के अटेंशन के लिए कर रही हैं।

 

Exit mobile version