उर्वशी रौतेला के लिए पड़ोसी मुल्क से आया ऑफर, जल्द कर सकती हैं निकाह!

Urvashi Rautela

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं। उर्वशी का नाम अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जुड़ता रहा है। हालांकि इनदिनों उनका नाम पड़ोसी मुल्क के पेसर नसीम साह से भी जुड़ने लगा है। हाल ही में उर्वशी ने नसीम को सोशल मीडिया पर उनको बर्थडे की बधाई दी थी जिसको लेकर खूब हो हल्ला हुआ था। तब नसीम ने भी उर्वशी के मैसेज पर रिएक्ट किया था। अब जाकर उर्वशी के लिए युवा तेज गेंदबाज ने स्पेशल मैसेज भेजा है।

Naseem Shah and Urvashi Rautela

पैपराजी ने पूछे मजेदार सवाल

दरअसल, 20 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नसीम शाह हाल में एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां पैपराजी ने उनसे सवाल पूछा। पैपराजी ने कहा कि एक इंडियन ऐक्ट्रेस है उर्वशी, उन्हें कोई मैसेज दे दीजिए। इसके बाद नसीम ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। नसीम ने मुस्कुराते हुए कहा, “अगर मैं मैसेज दूंगा तो आपलोग वायरल कर देंगे” इसके बाद नसीम हंसने लगते हैं।

जब इस इवेंट में नसीम ने उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो पाकिस्तानी पेसर ने कहा कि यदि दुल्हन तैयार होगी वह शादी कर लेंगे। नसीम शाह ने कहा कि तैयार है दुल्हन तो उस समय काम रेडी होगा। नसीम का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

Urvashi Rautela and Naseem Shah

बधाई देने से शुरू हुआ था मामला

ये सब सोशल मीडिया पर उर्वशी का नसीम को बर्थडे की बधाई देने से शुरू हुआ था। उस समय भारतीय एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे नसीम शाह। डीएसपी बनने पर आपको बधाई।’ इसके बाद नसीम ने उर्वशी को थैंक्यू कहा था। तब से सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है। बता दें कि नसीम शाह को हाल में डीएसपी बनाया गया है। नसीम ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शादाब खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी।

Exit mobile version