Urvashi Rautela: ऋषभ पंत संग रिश्ते की खबरों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela Statement: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हालांकि हाल ही में एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संग रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर कई मीम भी बन रहे थे, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस मामले का सच बताया है, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं।

एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत संग रिश्ते पर बात करते हुए कहा, ‘आरपी मेरे को-स्टार हैं और जिसका फुल फॉर्म है राम पोथिनेनी। मुझे पता नहीं था कि ऋषभ पंत को आरपी के नाम से भी जाना जाता है। लोगों ने बस अंदाजा लगा लिया और इसके बारे में लिखना शुरू कर दिया। जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है। अगर आपने कुछ नहीं देखा है, या सिर्फ इसलिए कि कोई यूट्यूबर या कोई और कुछ कह रहा है, तो आप कैसे विश्वास कर सकते हैं?

मीम्स पर दिया करारा जवाब

इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया पर चल रहे मीम्स के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम हमेशा देखते हैं कि क्रिकेटरों की तुलना में एक्टर्स को ज्यादा सम्मान दिया जाता है, या वो हमारी तुलना में ज्यादा कमाते हैं, और ये बात मुझे बहुत परेशान करती है। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलता है, लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है। मैंने खुद ऐसा कई बार किया है। लेकिन मुझे ये तुलना पसंद नहीं है।’

जल्द करने वाली हैं टॉलीवुड डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस बहुत जल्द अपनी टॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वहीं बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो उर्वशी बहुत जल्द वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी। इस सीरीज में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे। इसके अलावा भी उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं।

 

Exit mobile version