Uorfi Javed: उर्फी के शरीर को बालों का सहारा, फैशन देख फैंस हुए हैरान

Uorfi Javed New Look

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इस बार एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि फैंस हैरान रह गए। उर्फी ने इस बार अपनी बॉडी में पेंट कराया है और खास अंदाज में इंट्रोड्यूस किया है। साथ ही सोशल मीडिया पर कैप्शन दिया कि- हैरी पॉटर। हालांकि उर्फी के इस स्पेशल कैप्शन में भी एक ट्विस्ट छिपा है।

बालों से ढका शरीर

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को बालों से ढके हुए दिख रही हैं। उन्होंने अपने शरीर पर पेंटिंग कराई है जिसमें उनके शरीर को बालों से ढका दिखाया गया है। उर्फी जावेद वीडियो में स्लो मोशन में पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया-हैरी पॉटर। सोशल मीडिया पर उर्फी के इस वीडियो को हमेशा की तरह ढेरों कमेंट्स मिल रहे हैं।

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

उर्फी जावेद के इस वायरल वीडियो पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बस करो हमारी आंखें फट जाएंगी तुम्हारा फैशन देख-देख कर। दूसरे ने लिखा, ‘गलती आपकी नहीं मेरी है जो मैंने इंस्टाग्राम डाउनलोड किया।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘तुम्हारे कैप्शन को देख कर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब मुझे हेयर फॉल का दुख नही।‘

Exit mobile version