Uorfi Javed: उर्फी ने कैन-कैप से बनाई ड्रेस, फैंस बोलें- कुछ भी कर सकती है

Uorfi Javed

Uorfi Javed

Uorfi Javed: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) हेडलाइंस में रहना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी कड़ी में उर्फी अपने लेटेस्ट लुक और अटायर को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

कैन-कैप से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका लेटेस्ट लुक देखने को मिल रहा है। हर बार अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी ने इस बार कैन-कैप से अपने नए ड्रेस को डिजाइन किया है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस पहले तो सिंपल लुक में नजर आती हैं, लेकिन अगले ही पल वो कैन-कैप की जैकेट के साथ ब्लैक रंग की पैंट पहन सामने आ जाती हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख उनके फैंस हैरान नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ फैंस उनकी सोच और डिजाइन को इंप्रेसिव बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ यूजर्स ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

एक्ट्रेस के फैंस के साथ उनके इस वीडियो पर एक बार फिर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘हे उर्फी, खिला दो हमें कुल्फी।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अब जाड़े आ गए हैं अब देखता हूं कैसे पहनती है छोटे कपड़े।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने उन पर तंज कसते हुए लिखा, ’उर्फी तुम खूबसूरत हो, अनचाहे कपड़ों से अपने शरीर को एक्सपोज करने की कोशिश मत करो, तुम डिसेंट आउटफिट में ज्यादा खूबसूरत दिखती हो!’

Exit mobile version