Uorfi Javed: उर्फी जावेद का नया एक्सपेरिमेंट! आइब्रो के बाद हेयर स्टाइल को दिया नया लुक

Uorfi Javed New Look

Uorfi Javed: अपने अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड अदाओं से लोगों की नींद उड़ाने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने कपड़ों के साथ नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने लुक्स के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन फिर भी उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता। वो वही करती है, जो उन्हें पसंद होता है। इसी कड़ी में एक बार फिर उर्फी का नया लुक सामने आया है, लेकिन इस बार उन्होंने अपने कपड़ो पर नहीं बल्कि खुद पर ही नया एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे देख फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

उर्फी के नए लुक ने फैंस को किया कंफ्यूज

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो एक बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं। हालांकि इस बार उनके लुक को देखकर फैंस दंग रह गए हैं। दरअसल, इस बार उर्फी ने अपनी आईब्रो ब्लीच करने के साथ-साथ लंबे काले बालों को गुलाबी रंग का कर दिया है, जिससे उनका लुक काफी अजीब लग रहा है और लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं। बता दें कि उर्फी का ये नया लुक उनके लेटेस्ट फोटोशूट का है, जिसे वो किसी मैगजीन पेज के लिए करवा रही हैं। में उर्फी ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने दिख रही हैं, जिस पर डर्ट्री लिखे हुए कई सारे स्टीकर लगे नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार उनके आउटफिट या फैशन सेंस को छोड़कर उनके बालों और आइब्रो की ज्यादा चर्चा हो रही है।

 

उर्फी के लुक से यूजर्स हुए हैरान

गौरतलब है कि उर्फी का कोई तस्वीर या वीडियो आए और उसपर यूजर्स उन्हें ट्रोल ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। हमेशा की तरह इस तस्वीर से भी फैंस को काफी हैरानी हुई है। खास बात तो यह है कि इस तस्वीर को लोग उर्फी को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। हालांकि एक बार फिर उर्फी के लुक को लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना जरुर शुरू कर दिया है। तस्वीर के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ये उनका असली लुक है।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आज तो ये चुडैल लग रही है।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आईब्रोज क्या तकलीफ दे रहे है बहन तुमको।‘

Exit mobile version