Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने होली पर दिया फैंस को सरप्राइज, नया अवतार देख उड़ गए सभी के होश

Uorfi Javed Holi Avatar

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को आए दिन कपड़ों के साथ अजब-गजब एक्सपेरिमेंट करते देखा जाता है, जिसे लेकर वो अक्सर ही ट्रोल होती रहती हैं। इसी कड़ी में अब इस बार उर्फी अपने नए लुक के साथ अपने फैंस को होली का गिफ्ट दिया है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को होली की बधाई भी दी है, लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी उनको यूजर्स की तरफ से ट्रोलिंग का रिटर्न गिफ्ट ही मिला है।

Happy Holi pic.twitter.com/9HXEY6cUZW

— Uorfi (@uorfi_) March 7, 2023

उर्फी का होली लुक

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं। हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने अपने लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। उर्फी ने ऊपर से नीचे तक व्हाइट कलर की कटआउट ड्रेस पहन रखी है, जो लगभग पूरी तरह ही रिवीलिंग है। हालांकि इस बार उनके कपड़ों से ज्यादा उर्फी के हेयरस्टाइल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, वीडियो में उर्फी ने अपने बालों को कुछ ऐसे स्टाइल किया है कि उनकी चोटी हवा में जिग-जैग शेप में लटकती नजर आ रही है। इस बार एक्ट्रेस की आउटफिट से ज्यादा चर्चा उनका हेयर स्टाइल बटोर रहा है। यही नहीं बल्कि इस लुक को देखकर यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है।

‘नसीब अपना-अपना’ की चंदो से हुई उर्फी की तुलना

आपको बता दें कि उर्फी की ये उड़ती चोटी देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी तुलना साल 1986 में आई ऋषि कपूर की फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ में ‘चंदो’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस से कर रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस लुक को लेकर भी उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘बहन रंग लगाने आएंगे तो तुम तो भाग भी नहीं पाओगी, मतलब पहनो तुम कुछ भी, लेकिन थोड़ा आरामदायक।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘क्या बहन सूट पहन कर सुंदर लगती, ये क्या बन गई हो कबाड़न।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कुत्ते की पुंछ सीधी हो जाएगी, पर इसकी हरकत नहीं।‘

Exit mobile version