Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने ठुकराया ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ऑफर, जानिए क्या थी वजह?

Uorfi Javed In Khatron Ke Khiladi 13

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने सिजलिंग लुक्स और अदाओं से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसे लेकर हर बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में उर्फी को कई बड़े प्रोजेक्ट मिलने शुरू हो गए हैं। इस बीच कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस को लेकर खबरें आ रही थी कि उर्फी खतरों के ‘खिलाड़ी सीजन 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आने वाली हैं और शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच भी किया है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि उर्फी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी, उन्होंने शो में जाने का ऑफर ठुकरा दिया है। इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई जा रही है। आइए जानते हैं आखिर उर्फी का शो ठुकराने के पीछे की वजह क्या है?

उर्फी ने ठुकराया ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ऑफर

दरअसल, ‘बिग बॉस 16’ समाप्त होने के बाद से ही शो से कई कंटेस्टेंट को खतरों के खिलाड़ी में एंट्री लेने की खबरें सामने आ रही थी। इसी के साथ ये भी कहा जा रहा था कि सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और अतरंगी कपड़ों से तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद भी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा बनने वाली हैं। यहां तक की कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो खुद उर्फी भी इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड थी। हालांकि अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी ने खतरों के खिलाड़ी का ऑफर ठुकरा दिया है। दरअसल, कहा जा रहा है कि उर्फी ने किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर रोहित शेट्टी के शो का ऑफर ठुकराया है।

उर्फी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट!

आपको बता दें कि बीते लंबे समय से उर्फी किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही थी। उन्होंने कई बार इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत भी की, लेकिन अब तक इसका खुलासा नहीं किया है। कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट की वजह से ही उर्फी ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। बीते दिनों उर्फी को मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में भी देखा गया है, जिससे ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी के हाथ कोई बड़ा ऑफर जरूर लगा है। भले ही अब तक उन्होंने इस बात से पर्दा नहीं उठाया हो, लेकिन खबरें है कि बहुत जल्द उर्फी अपने इस प्रोजेक्ट की जानकारी साझा करेंगी।

Exit mobile version