साजिद खान को लेकर Urfi Javed ने रख दी ये मांग

Sajid blog image

Internet सनसनी Urfi Javed ने अपने इंस्टाग्राम हेडिंल से एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि साजिद खान को बिग बॉस में नहीं रखा जाना चाहिए।

उर्फी जावेद ने अपने इस्टाग्राम हैंडिल पर लिखा है कि ‘साजिद खान को अभी बाहर निकालो’ उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें साजिद की फोटो देख के नीचे एक जलते हुए लाइटर को देखा जा सकता है। पिक्चर को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘वैसे तो अब लोग परवाह नहीं कर रहे हैं और न ही शो के मेकर्स, लेकिन हम लोग जो खिलाफ खड़े हैं वो कम से कम कोशिश जरूर कर सकते हैं।’

आपको बता दें कि बिग बॉस में साजिद खान के खिलाफ कई महिलाओं ने शिकायत की है और साजिद खान को बिग बॉस से बाहर निकालने की पेशकश की है। लेकिन बिग बॉस इस बढ़ती हुई कंट्रोवर्सी का फायदा लेने के मकसद से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर का रास्ता नहीं दिखाया जा रहा है।

यहां आपको ये भी बताते चले कि कई सोशल मीडिया यूजर्स शो को ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने शो में #Meetoo (महिलाओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ चलाया गया कैंपेन) कैंपेन के आरोपी साजिद को कंटेस्टेंट के तौर पर लिया है। साजिद पर कई एक्ट्रेसेज ने यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं। वहीं जनता के अलावा कई सेलेब्स भी इसका विरोध करते नजर आए।

 

Exit mobile version