Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने कड़ाके की ठंड में बढ़ाया तापमान, नया लुक देख फैंस के उड़े होश

Uorfi Javed

Uorfi Javed

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे लेकर वो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक का एक वीडियो शेयर किया है, जिसने इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान बढ़ा दिया है।

उर्फी का नया लुक

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वाईट अटायर में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हर बार अपने लुक्स में नए-नए एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी ने इस बार अपने फैशन कपड़ों के तौर पर छोटे-छोटे कंगनों का इस्तेमाल किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी लंबी चोटी को दाएं से बाएं घुमाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो देख सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं और उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है।

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हमेशा की तरह एक बार फिर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘अरे बहन कुछ गरम पहन लो वरना ठंड लग जाएगी।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘दीदी दीदी आपके कपड़े तो बहुत महंगे होते होंगे बिना ढंग के।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कभी मन नहीं करता दीदी ट्रेडिशनल ड्रेस पहन के अच्छे से रेडी होने का, जब देखो नंगी होकर चली आती हो। इसके अलावा कई और यूजर्स ने एक्ट्रेस के फैशन सेंस को लेकर उनपर तंज कसा है।‘

Exit mobile version