Urfi Javed के गले में हुआ इंफेक्शन, हॉस्पिटल में भर्ती

Urfi Javed Suffering From Laryngitis

Urfi Javed Suffering From Laryngitis

Urfi Javed Suffering From Laryngitis : अपनी अनोखी ड्रेसिंग सेंस के लिए प्रसिद्ध उर्फी जावेद ने कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। सोशल मीडिया पर आए-दिन उर्फी सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई दिनों से जावेद गले के इंफेक्शन से जूझ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुबई के एक हॉस्पिटल में अपना इलाज करवाती दिख रहीं है। उनकी इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस बहुत परेशान हो गए है और ये जानने की कोशिश कर रहें है कि उनको हुआ क्या है ..?

गले में हुआ लेरिन्जाइटिस इंफेक्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद, अस्पताल के एक बेड पर बैठी हुई हैं। जब वह अपनी बीमारी के बारें में बताती है तो उन्हें डॉक्टर कुछ भी बोलने से मना कर देते है। बता दें कि उर्फी को लैरिंजाइटिस इंफेक्शन (Laryngitis) नामक बीमारी हुई है। इस बीमारी में वोकल कॉर्ड्स में सूजन आ जाती है, जिससे आवाज बहुत ज्यादा दब जाती हैं। इस बीमारी से ग्रसित लोग जब कुछ भी बोलने की कोशिश करते है तो सिर्फ चीख ही निकलती है।

जानिए कैसे होता है ये इन्फेक्शन

जुकाम या फ्लू के कारण कई बार गले में समस्या हो जाती है। हालांकि यह कोई गंभीर बीमारी नहीं हैं। सही समय पर इसका इलाज कराने से इस बीमारी से आसानी से छुटकारा मिल सकता है। इसलिए डॉक्टर ने उर्फी (Urfi Javed Suffering From Laryngitis ) को बोलने से मना किया है। जबरदस्ती या ज्यादा बोलने से वोकल कॉर्ड्स को बहुत ज्यादा नुकसान होता है।

Exit mobile version