Uorfi Javed: रेस्टोरेंट में एंट्री ना मिलने पर भड़कीं उर्फी जावेद, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Uorfi Javed Got Furious On Restaurant Manager

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्सर ही एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से लोगों को हैरान करती रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता, जब उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में ना हों, लेकिन इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह से चर्चा का केंद्र बन गई हैं। दरअसल, उर्फी जावेद को एक रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई, जिससे वह भड़क गई हैं और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। इस दौरान की कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

रेस्टोरेंट में एंट्री ना मिलने पर भड़कीं उर्फी

हाल ही में उर्फी को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के अंदर घुसने से मना कर दिया गया। इस घटना के बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मुंबई क्या ये सच में 21वीं सदी है? आज मुझे एक रेस्टोरेंट में एंटर करने से मना कर दिया गया’। उन्होंने आगे लिखा, ‘अगर आप मेरे फैशन चॉइस को पसंद नहीं करते हैं, तो ठीक है, लेकिन इसकी वजह से मेरे साथ ऐसा व्यवहार करना, ठीक नहीं है और अगर आप ऐसा करते हैं, तो स्वीकार कीजिए। झूठे बहाने मत बनाइये’। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने जोमैटो को टैग किया है। इससे साफ है कि उर्फी जावेद को जोमैटो के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई है।

टीवी की पॉपुलर बहु रह चुकी हैं उर्फी

वहीं, उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे हिट शोज शामिल हैं।, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। हाल ही में उर्फी जावेद टीवी शो स्प्लिट्सविला में दिखी थीं। उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।

Exit mobile version