Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने दी सनी लियोन को कड़ी टक्कर, टॉपलेस होकर मचाया धमाल

Uorfi Javed With Sunny Leone

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। इंटरनेट पर अक्सर उनका अजीबो गरीब अवतार वायरल होता रहता हैं। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन की वजह से सफलता के शिखर पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को बड़े-बड़े डिजाइनर्स के ऑफर मिल रहे हैं। इसी कड़ी में बीते दिन एक्ट्रेस एक इवेंट में शामिल हुई, जहां एक बार फिर उर्फी ने अपने बोल्ड अंदाज से धमाल मचा दिया। इस इवेंट के दौरान उर्फी को एक बार फिर टॉपलेस अवतार में स्पॉट किया गया और इतना ही नहीं एक बार फिर उनका लुक चर्चा का विषय बन गया। इस दौरान उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) से भी हुई और अपने इस लुक से उर्फी सनी लियोन की कड़ी टक्कर देती नजर आईं।

इवेंट में दिखा उर्फी का बोल्ड लुक

हाल ही में उर्फी को ओटीटी के एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस एक बार फिर अपने फैशन को लेकर चर्चा का केंद्र बन गई। दरअसल, इस इवेंट में एक्ट्रेस ने पसलियों जैसी टॉप पहन रखी थी, जिस पर से नजर हटाना सभी के लिए काफी मुश्किल हो रहा था। इस टॉप के साथ उर्फी ने बेज कलर का लूज पैंट पहना हुआ था। वहीं मरून लिपस्टिक और बन हेयरस्टाइल में उर्फी अपना बोल्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। हालांकि एक बार फिर उर्फी को उनके फैशन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

सनी से हुई उर्फी की मुलाकात

इवेंट के दौरान उर्फी की मुलाकात सनी लियोन से हुई। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उर्फी इन दिनों बोल्डनेस के मामले में सनी लियोन को सीधी टक्कर देती नजर आ रही हैं। इवेंट में सनी के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई। इस दौरान उर्फी और सनी लियोनी ने एक साथ फोटोशूट भी करवाया, जिसे लेकर उर्फी के साथ सनी लियोनी भी ट्रोलर्स का निशाना बन गई और सोशल मीडिया पर उर्फी के साथ सनी को भी फैशन सेंस को लेकर यूजर्स ट्रोल करने लगे हैं।

Exit mobile version