Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने खोली हॉकी प्लेयर की पोल, दिया करारा जवाब

Uorfi Javed

Uorfi Javed

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के अजब-गजब फैशन सेंस को लेकर कई बार ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर लेते है और जमकर ट्रोल करते हैं, लेकिन उनपर उसका कोई असर नहीं पड़ता है। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपनी दुबई ट्रिप को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। कहा जा रहा था कि उर्फी को एक बोल्ड फोटोशूट की वजह से दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस खबर को लेकर कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया था और इस लिस्ट में भारत के मशहूर हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि (Yuvraj Walmiki) का नाम भी शामिल हैं। वहीं अब इन अफवाहों से पर्दा उठाने के बाद युवराज की पोल खोलते हुए जमकर क्लास लगाई है।

 

युवराज वाल्मीकि ने की ऐसी हरकत!

दुबई में उर्फी को हिरासत में लिए जाने की खबरें सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसी कड़ी में भारत के हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘थैंक यू दुबई। प्लीज इसे अपने पास हमेशा के लिए रख लो’। वहीं इन अफवाह की खबरों से पर्दा उठाने के बाद एक्ट्रेस को जब युवराज की इस हरकत का पता चला तो उनका गुस्सा भड़क गया और उन्होंने उनकी पोल खोलने का फैसला किया।

 

उर्फी ने लगाई युवराज की क्लास

उर्फी ने युवराज की पोल खोलते हुए लिखा- ‘तुम्हें मेरे कपड़ों से इतनी दिक्कत है तो फिर मेरे पर्सनल पेज पर मैसेज क्यों करते हो। वैसे मेरे पास अभी भी तुम्हारे भेजे मैसेज के स्क्रीनशॉट हैं’।‘ एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद लोग युवराज को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। हालांकि इसके बाद युवराज ने एक इंटरव्यू में अपनी सफाई देते हुए उर्फी पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया था। अपनी सफाई में उन्होंने कहा कि- ‘मैंने उन्हें कभी मैसेज नहीं किया और अगर उनके पास सबूत है तो वो ये मैसेज शेयर क्यों नहीं करती हैं’।

 

उर्फी ने दिया सबूत

हालांकि, इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिर से उर्फी के कपड़ों पर कमेंट कर डाला। उन्होंने कहा कि ‘उन्हें ये समझ होनी चाहिए कि कौन सा कपड़ा कहां पहनना है क्योंकि दीपिका पादुकोण भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिकिनी पहनकर नहीं बैठेंगी’। आपको बता दें कि ये मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। युवराज के आरोपों के बाद उर्फी ने उनके पुराने मैसेज शेयर करते हुए और अपनी बात साबित कर दी है। उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो लोगों की बातों से कितनी दुखी हैं।

Exit mobile version