Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने फिर की सारी हदें पार, एक्ट्रेस को टॉपलेस देख फैंस बोले- ‘अरे बंद करो’

Uorfi Javed Topless Look

Uorfi Javed:  सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। एक्ट्रेस कई बार तो शर्म और लिहाज की सारी हदें पार करके भी लोगों के सामने आ जाती हैं। अब पता नहीं इससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है या नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल जरूर करने लग जाते हैं। उर्फी की एक वीडियो या तस्वीर ऐसी नहीं होती है, जिस पर उन्हें गंदे और भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि एक्ट्रेस इन सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना भी जानती हैं और आए दिन अपने अजब-गजब फैशन से लोगों के होश भी उड़ाती रहती हैं। इसी क्रम में एक बार फिर उर्फी ने ऐसा ही काम किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक बार फिर टॉपलेस नजर आ रही हैं।

 

टॉपलेस होकर उर्फी ने किया फैंस को मदहोश

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। गौर करने वाली बात यह है कि इस वीडियो में एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ड्रेस पहना है, जिसे पहनना या ना पहनना बराबर ही है। दरअसल, वीडियो में उर्फी डेनिम जींस से बना हुआ स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं, लेकिन ट्विस्ट ये है कि उन्होंने इस स्कर्ट का बटन खोल रखा है। इतना ही नहीं असली करिश्मा तो अब होने वाला है। अगर उर्फी के टॉप लुक की बात करें तो बॉडी को कवर करने के लिए उन्होंने डेनिम शर्ट पहना है, लेकिन मुद्दे का बात यह है कि उन्होंने इस शर्ट को कुछ इस तरह से काटा है कि स्लीव्स के अलावा कुछ भी बचा नहीं है और उनकी बॉडी पूरी तरह से ओपन नजर आ रही है। अब ऐसे में सवाल ये है कि ऐसे कपड़े पहनने का फायदा ही क्या अगर वो बॉडी को ढक ही ना सके। उर्फी आए दिन बोल्डनेस के मतलब को एक अलग लेवल पर ले जा रही हैं। अब उर्फी का कमाल ही ऐसा है कि उन्हें चाहकर भी इग्नोर नहीं किया जा सकता है, तो एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स एक बार फिर उनके लुक और फैशन सेंस को लेकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं, लेकिन इससे अगर कुछ असर पड़ जाए तो वो उर्फी नहीं। आप भी देखें उर्फी का ये अवतार और हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर शेयर करें।

💖 pic.twitter.com/KzM1uIHmwt

— Uorfi (@uorfi_) February 26, 2023

यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर भी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वैसे तो ये आम बात है, क्योंकि उर्फी की वीडियो हो और उस पर ट्रोलिंग ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, इसकी वजह से इंस्टाग्राम बंद होने वाला है। वहीं दूसरे ने लिखा, कितनी बेशरम है यार ये, दिन पर दिन इसकी बेशर्मी बढ़ती ही जा रही है। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे मनुष्यों की वजह से ही भगवान को अवतार लेना पड़ता है!

Exit mobile version