पुलिस शिकायत पर उर्फी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- रेप और मर्डर करने वालों से….

Urfi Javed reaction on Police Complaint

Urfi Javed reaction on Police Complaint

Urfi Javed reaction on Police Complaint : अपने अतरंगी फैशन सेंस और बेबाकी व्‍यवहार की वजह से प्रसिद्ध उर्फी जावेद अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हालांकि अपने स्टाइल की वजह से वह हमेशा ही ट्रोलर्स के निशानों पर बनी रहती है। कई बार सही बात के लिए भी उनको (Urfi Javed) ट्रोल किया जाता है। इस बार उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत पर उर्फी ने हैरानी जताते हुए, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया नोट

बीती रात उर्फी (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया और लिखा- अपने खिलाफ दर्ज हुई शिकायत से उन्हें हैरानगी हैं। बहुत खूब ! साथ ही उन्होंने ये भी सवाल किया कि, क्यों कुछ लोग उनके पीछे पड़े हैं ..? लोगों को उन लोगों से कोई दिक्कत नहीं है क्या, जो खुलेआम उन्हें (Urfi Javed) रेप और मारने की धमकी देते हैं। उन्हें मेरे कपड़ों से दिक्कत है, जबकि उनको बलात्कार और हत्या करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी चाहिए। आगे उन्होंने लिखा- उन्हें (Urfi Javed) नहीं पता कि उनके खिलाफ और कितनी शिकायतें दर्ज होंगी।

एक और शेयर की स्टोरी

उर्फी ने ये नोट शेयर करने के बाद एक और स्टोरी शेयर की। उन्होंने (Urfi Javed) इसमें अपनी एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह स्लो मोशन में चलती हुए नजर आ रहीं हैं। वीडियो में उन्होंने ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस पहन रखीं है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- यह मैं हूं एक रेस्तरां में, कृपया कर के इस वीडियो को अदालत में सबूत के तौर पर उपयोग करें। साथ ही उन्होंने (Urfi Javed) ये भी लिखा- मेरा एकमात्र अनुरोध।

अश्लील हरकतों की वजह से दर्ज हुई शिकायत

बता दें कि, उर्फी जावेद (Urfi Javed) के खिलाफ पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया पर अवैध और अश्लील हरकतें करने की वजह से शिकायत दर्ज की गई हैं। उर्फी के खिलाफ अली काशिफ खान देशमुख नामक वकील ने ये शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को अली ने ये रिपोर्ट दर्ज कराई।

Exit mobile version