Uorfi Javed: दुबई पुलिस केस की खबरों पर उर्फी ने किया खुलासा, कही ये बात

Uorfi Javed

Uorfi Javed

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर लाइमलाइट बटोरने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लेकर हाल ही में खबरें आ रही थीं कि उन्हें दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया है और इस मामले में उनके वापसी के फ्लाइट टिकट को स्थगित किया जा सकता है। हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने फैंस को सच से रूबरू करवाया है।

बोल्ड कपड़े पहनना पड़ा भारी!

दरअसल, हाल ही में खबरें आ रही थीं कि दुबई में एक्ट्रेस को पब्लिक में रिवीलिंग ड्रेस पहनकर वीडियो बनाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। बता दें कि दुबई में अंग-प्रदर्शन करने वाले कपड़े पहनना गैरकानूनी माना जाता है। कहा जा रहा था कि उर्फी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए दुबई गई थीं, जहां उन्होंने ‘खुलेआम’ र‍िवील‍िंग कपड़ों में वीडियो शूट की थी, जिसके लिए उन्हें हिरासत में लिया गया था।

उर्फी ने सच से उठाया पर्दा

उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि, ’पुलिस शूटिंग रोकने के लिए सेट पर पहुंची थी, क्योंकि उस लोकेशन पर शूटिंग करना मना था। जिस जगह हम शूटिंग कर रहे थे वो एक पब्लिक प्लेस था इस वजह से पुलिस ने उनको रोका था। मेरे कपड़े की वजह से कुछ नहीं हुआ है। बाद में सबकुछ ठीक हो गया और हमने अगले दिन अपनी शूटिंग पूरी कर ली।’

उर्फी का वर्कफ्रंट

उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो अपने टीवी शोज ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ के लिए जानी जाती हैं।

Exit mobile version