Uorfi Javed ने खरीदी नई कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Uorfi Javed New Car

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने लुक्स और फैशन सेंस से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं या फिर आप कह सकते हैं कि कई बार लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। यही कारण है कि आज एक्ट्रेस कई फेमस फैशन इवेंट्स की जान भी बन गई हैं। एक समय था जब उर्फी खुद अपने लिए कपड़े डिजाइन करती थी लेकिन आज के समय में वो बड़े-बड़े डिजाइनर्स की पहली पसंद बन गई हैं और इस फेम का असर साफ-साफ नजर आ रहा है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी कीमत सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

उर्फी ने खरीदी नई कार

उर्फी जावेद के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। आए दिन चर्चा में छाई रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनों अपने करियर में आगे बढ़ती जा रही हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने एक नई कार खरीदी है कार की कीमत सुन आप सबके होश उड़ जाएंगे। जी हां, उर्फी जावेद ने JEEP MERIDIAN खरीदी हैं जिसकी कीमत 21 लाख से 31 लाख रुपए तक बताई जा रही हैं। उर्फी ने इसे कार को मरून कलर में खरीदा हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि यह उनकी दूसरी कार हैं साथ ही उन्होंने इस कार को लेने के पीछे की वजह भी बताई और कहा कि मेरी शूटिंग की लोकेशन पर पहुंचने के लिए मेरी टीम को ऑटो में आना पड़ता था, जिसके कारण मैंने यह कार खरीदी हैं।

उर्फी के करियर की शुरुआत

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी। उन्होंने कई सीरियल्स में भी काम किया है। यहां तक की टीवी पर भी उर्फी के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था, लेकिन जो पॉपुलैरिटी उन्हें अब मिली है, वो पहले नहीं थी। बिग बॉस ओटीटी के दौरान ही उर्फी ने पहली बार अपने फैशन सेंस का नमूना दुनिया के सामने पेश किया था, जिसके बाद वो कुछ ही समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं। एक्ट्रेस ने कभी कपड़े सुखाने की क्लिप, कभी नाखून तो कभी अखबार को अपने फैशन का जरिया बनाया है, जिसके कारण कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है, लेकिन उर्फी ने इन सबका डट कर सामना किया और अपने काम पर फोकस किया। आज उर्फी के पास बड़े-बड़े डिजाइनर्स के ऑफर आ रहे हैं और इसका श्रेय सिर्फ और सिर्फ उर्फी को ही जाता है।

Exit mobile version