Kajol: काजोल के शिक्षा नीति वाले कमेंट पर मचा बवाल, एक्ट्रेस ने दी अपने बयान की सफाई

Kajol

Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने शिक्षा व्यवस्था को लेकर एक बयान दिया था, जिसकी वजह से वो लगातार चर्चा का केंद्र बनी हुई है। काजोल ने देश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर एक इंटरव्यू में राजनेताओं को लेकर टिप्पणी की थी। काजोल ने अपने इंटरव्यू में भारतीय राजनीति में शिक्षा व्यवस्था के उच्च पदों पर रह चुके लीडर्स पर कमेंट किया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

 

काजोल के कमेंट पर उठा बवाल

दरअसल, काजोल ने एक इंटरव्यू में भारतीय राजनेताओं की शिक्षा पर कमेंट किया था,जिसके बाद से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब जाहिर है कि ऐसा तो बहुत कम ही देखने को मिलता है कि राजनेताओं को लेकर कोई बयान दे दें और बवाल ना हो। यहां भी कुछ ऐसा ही माजरा देखने को मिला और काजोल के इस बयान ने राजनेताओं को मिर्ची लगा दी, जिसके बाद उनके बयान का विरोध किया जाने लगा।

काजोल ने अपने बयान को लेकर दी सफाई

वहीं अब काजोल अपने दिए हुए बयान पर ट्विटर पर ट्वीट करके अपनी सफाई पेश कर रही हैं। काजोल ने एक ट्वीट में लिखा कि मैंने एजुकेशन और उसके महत्व को लेकर अपना प्वाइंट रखा था। मेरा इंटेंशन किसी भी पॉलिटिकल लीडर को अपमानित करना नहीं था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, हमारे पास कुछ महान नेता भी हैं, जो देश को सही रास्ते पर चला रहे हैं।

इस वजह से छिड़ा था बवाल

बता दें कि हाल ही में काजोल मे वूमेन एंपावरमेंट को लेकर एक इंटरव्यू दिया था। वहीं महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा कि भारत में जिस तरह बदलाव हो रहा है, वह काफी धीमा है। इस बात को कहने के पीछे की वजह भी काजोल ने बताई। काजोल ने कहा कि हमारे यहां लोगों में प्रॉपर एजुकेशन की कमी है। वहीं काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए वेब शो को द ट्रायल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Exit mobile version