MC Stan के शो में हुआ बवाल, बजरंग दल ने लाइव शो करवाया कैंसल, भड़के फैंस ने किया जमकर विरोध

MC Stan Show Cancelled In Indore

MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन शो के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सिंगर और रैपर के फैंस तो पहले से भी काफी थे, लेकिन बिग बॉस 16 ने उनकी पॉपुलैरिटी को कई गुना बढ़ा दिया है। आए दिन स्टैन के शोज और कॉन्सर्ट पर लाखों फैंस का जमावड़ा लगा नजर आता है। वहीं अब हाल ही में स्टैन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि एमसी स्टैन इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे, जहां हंगामा हो गया है। दरअसल, कहा जा रहा है कि बजरंग दल के लोगों ने स्टैन का शो कैंसिल करवा दिया है।

Stan ki public ke hote hue stan ko koi touch bhi nhi kr skta

Trending like a king<3

Haq Se Stanny
EndTak MCStan

WE ARE SAFE IN INDIA pic.twitter.com/WytS6PsPl8

— 🦋⃟≛⃝MAHIRA✮͢🦋⃟ ★ (@Kiana0071) March 18, 2023

स्टैन का शो हुआ कैंसिल

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमसी स्टैन बीते दिन यानी 17 मार्च की रात को इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे। शुरुआत में सब ठीक चल रहा था और स्टैन के हजारों फैंस उनके शो को एन्जॉय कर रहे थे, लेकिन इस बीच वहां बजरंग दल के कुछ लोग जबरन स्टेज पर चढ़ आए और हंगामा करने लगे। स्टेज पर चढ़े लोगों ने अपने आप को बजरंग दल का सदस्य बताया और कहा कि वो स्टैन के गानों में खुलेआम गाली-गलौज और महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाइड करने के खिलाफ है और इसलिए उनके शो का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें बजरंग दल के सदस्य खुलेआम स्टैन के शो को कैंसिल करवा रहे हैं और साथ ही साथ स्टेज तोड़ने की धमकी तक दे रहे हैं।

Those who are asking about "ki MCStan safe hai ya nhi"
yes stan was safe and he is in tight sequrity.

PUBLIC STANDS WITH MC STAN pic.twitter.com/z7rmnHylJZ

— 𝒟𝑜𝓇𝒶𝑒𝓂𝑜𝓃🦋🐼💓 (@Dora_edits) March 17, 2023

स्टैन के साथ हुई मारपीट!

दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि एमसी स्टैन अपने गानों में ना सिर्फ गाली-गलौज बल्कि ड्रग्स और अन्य नशीले पदार्थों को भी प्रमोट करते हैं, जिससे आज की पीढ़ी पर काफी बुरा असर पड़ता है। इतना ही दावा किया जा रहा है कि शो को कैंसिल करने के साथ ही बजरंग दल वालों ने स्टैन के साथ मारपीट भी की है। हालांकि ये खबर सच है या नहीं इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है। खैर गौरतलब है कि बजरंग दल की इस हरकत और स्टैन पर अटैक को लेकर रैपर के सभी शोज कैंसिल कर दिए गए हैं। वहीं इसके साथ ही स्टैन के फैंस बजरंग दल के इस हरकत से भड़के नजर आ रहे हैं और उनका जमकर विरोध कर रहे हैं। इसी के साथ ट्विटर पर स्टैंड विद एमसी स्टैन भी ट्रेंड करने लगा है। इसी के साथ फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि इतनी टाइट सिक्योरिटी के बावजूद भी बजरंग दल के कार्यकर्ता आखिर स्टेज तक कैसे पहुंच गए।

खैर अच्छी बात यह है कि इन सभी बवाल के बीच एमसी स्टैन सही सलामत वापस अपने घर पहुंच चुके हैं। इसके साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नागपुर के नाम के साथ एक इमोशनल इमोजी भी शेयर किया है। दरअसल, आज रात स्टैन को नागपुर में एक कॉन्सर्ट अटेंड करना था, लेकिन इस हंगामे की वजह से उनका ये शो कैंसिल कर दिया गया है। ऐसे में अब उनके फैंस एक बार फिर उन्हें लाइव देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version