यूपी: स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सेक्स रेकेट का भंडाफोड़, पॉलिटेक्निक लेक्चरर समेत 20 गिरफ्तार,

up crime news: sex racket brusted

Sex racket Busted: कानपुर नजीराबाद के सरदार आया सिंह कांप्लेक्स की पहली और दूसरी मंजिल पर स्थित तीन स्पा सेंटरों की छापेमारी के दौरान दह व्यापार के घिनौने अपराध का खुलासा पुलिस की एक टीम ने कर दिया है। यहां स्पा की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने तीन स्पा के मालिकों समेत 13 महिलाओं और सात युवकों को हिरासत में लिया है।

आपत्तिजनक सामग्री के साथ नकद जब्त

मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार युवकों में एक पॉलिटेक्निक का लेक्चरर है, जबकि स्टेटिक टीम में एक मजिस्ट्रेट शामिल है। पुलिस ने तीनों स्पा सेंटरों से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, 35,780 रुपये नकद और नौ मोबाइल फोन बरामद किए गए। आपको बता दे कि, पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड को गुडलक, कोको पाम और पाम ट्री नाम के स्पा सेंटरों में चल रहे देह व्यापार के कारोबार की सूचना मिली थी। यह स्पा सेंटर आईडीबीआई बैंक, नजीराबाद रामकृष्ण नगर के टॉप फ्लोर पर है।

इसके बाद पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को स्वाट टीम के साथ छापेमारी की जिससे भगदड़ मच गई। पुलिस ने इलाके को घेर लिया और सभी को धर दबोचा। महिला दारोगा व आरक्षकों के सहयोग से तीन स्पा सेंटरों में तलाशी ली गई। जिस स्थान से पुलिस टीम ने काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

यह भी पढ़े: झारखंड: शादी की तैयारी कर रहे परिवार में छाया मातम, पुराने प्यार ने ली युवक की जान

20 लोगों को किया गिरफ्तार, 13 महिलाएं शामिल

पुलिस ने इस छापेमारी के दौरान स्पा संचालक समेत 13 महिलाओं को हिरासत में लिया है। इसके अलावा गोविंद नगर के नितिन, वरुण कुमार, सुनील, ग्वालटोली खलासी लाइन के जसवीर सिंह, प्रेमनगर के राम प्रजापति, लालपुरा हमीरपुर के सूरज और लखनपुर विकास नगर के पीयूष मालवी को हिरासत में लिया गया। पीयूष एक पॉलिटेक्निक इंस्ट्रक्टर हैं, जो निकाय चुनाव के दौरान पोलिंग क्रू में मजिस्ट्रेट के तौर पर भी काम करते हैं। वहीं गिरफ्तार की गई लड़कियों में गुडलक स्पा की मालकिन भी शामिल है, जो गर्भवती है।

गर्भवती मालकिन को अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस को इन तीन स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना मिलते ही छापेमारी की गई। जिसके बाद स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल गर्भवती संचालिका को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

Exit mobile version