UP Nikay Chunav: ‘क्या चाहते हो, कोई आए और मेरी कनपटी पर…’ आजम खान ने दिया बड़ा बयान, चुनाव प्रचार करने मैदान में उतरे

azam khan

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान लंबे समय से सामाजिक कार्यक्रम से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि अब यूपी नगर निकाय चुनाव के दौरान वो एक बार  फिर से पुराने तेवरों में नजर आए। दरअसल, शुक्रवार को आजम खान ने रामपुर नगरपालिका के अध्यक्ष पद की पार्टी उम्मीदवार फातिमा जबी के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान सपा नेता आजम खान ने सरकार पर जमकर निशाना। उन्होंने कहा कि आप मुझसे, मेरी बीवी-बच्चों और मेरे चाहने वालों से क्या चाहते हो? ये  कि कोई आए और मेरी कनपटी पर गोली चलाकर चला जाए, अब बस इतना ही तो रह गया है।

आजम खान ने बोला हमला

उन्होंने आगे कहा कि बचा लो आज भी, निजाम ए हिंद और कानून को बचा लो। आपको कुछ नहीं देना है सिर्फ अपने आप को हौसला देना है। जहां रोके जाओ वहीं बैठ जाओ कि आगे बढेंगे, वापस नहीं जाएंगे। वोट डालेंगे, ये हमारा पैदाइशी हक है और इस हक को हमारे दो बार छीना गया है। अगर तीसरी बार छीना गया तो जान लेना शायद सांसे लेने का हक भी बाकी नहीं रह पाएगा।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं…. खड़गे ने प्रधानमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी बरसी

इस दौरान सपा नेता आजम खान ने लोगों में जोश भरने की कोशिश की। उन्होंने कहा- “मेरे हाथ से हाथ मिलाओ, मेरी आवाज से आवाज मिलाओ।” इसके बाद उन्होंने फात्मा जबी जिंदाबाद के नारे लगाए। आपको बता दें कि निकाय चुनाव और उपचुनाव में आजम खान पहली बार चुनाव प्रचार करने निकले थे। बीते कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में दो चरणों में नगर निकाय के चुनाव होने हैं। पहले चरण के लिए वोटिंग 4 मई को होगी, जबकि दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोट डाले जाएंगे। 13 मई को नगर निकाय चुनाव के नतीजे घोषित होंगे।

Exit mobile version