गंदगी देखकर भड़क गए योगी के मंत्री, अधिकारियों को लगाई फटकार

up minister

उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सीएम योगी के दौरे से पहले अलीगढ़ पहुंचे। यहां पहुंचकर सूर्य प्रताप शाही भड़क गए। कृषि मंत्री को गुस्सा इसबात पर आया जब उन्होंने देखा कि अलीगढ़ के प्रसिद्ध गिलहराज जी मंदिर के आसपास गंदगी है।

Aligarh News: यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Surya Pratap Shahi) ने आज सुबह अलीगढ़ (Aligarh) में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। वो गुरुवार शाम को ही अलीगढ़ पहुंच गए थे जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। यहां उन्होंने स्मार्ट सिटी (Smart City) के नये कार्यालय हैबिटेट सेंटर का निरीक्षण किया जिसका शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वो अचल ताल क्षेत्र में पहुंचे। उनके साथ अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम व कोल क्षेत्र से विधायक अनिल पाराशर भी मौजूद थे।

मंदिर के आसपास गंदगी देख भड़के कृषि मंत्री

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने अलीगढ़ के प्रसिद्ध गिलहराज जी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने मंदिर के आसपास के इलाकों का निरीक्षण किया, जहां उन्हें काफी गंदगी दिखाई दी। मंदिर के आसपास फैली गंदगी को देखकर मंत्री जी भड़क उठे और उन्होंने इसे लेकर अधिकारियों पर नाराजगी भी व्यक्त की। मंदिर के बाद मंत्री जी छर्रा अड्डा पंपिंग स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे. सूर्य प्रताप शाही जब इलाके के निरीक्षण कर रहे थे तो वहां पर कोल विधायक अनिल पाराशर भी पहुंचे, जिस पर मंत्री जी को गुस्सा आया। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि सोये रहते हैं इसलिए अधिकारी काम नहीं करते।

Exit mobile version