UP CM Yogi Adityanath : माफिया अतीक-अशरफ की हत्या पर पहली बार बोले सीएम योगी, कहा- अब कोई माफिया…

UP CM Yogi Adityanath

UP CM Yogi Adityanath : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या पर आज पहली बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया। एक कार्यक्रम में सीएम ने कहा यूपी में अब कानून का राज है। कोई भी माफिया किसी को भी डरा नहीं सकता है। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि यूपी में अब दंगे नहीं होते है।

यह भी पढ़ें- Atique Ahmed Encounter : गैंगस्टर अतीक-अशरफ की हत्या पर उठे सवाल, सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

जानिए क्या कहा सीएम ने

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री (UP CM Yogi Adityanath) ने ये बयान लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने टेक्सटाइल्स पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। यहां पर मुख्यमंत्री ने कहा- ‘2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप में कुख्यात था। लेकिन अब हालात बदल गए हैं।’

इसके आगे उन्होंने (UP CM Yogi Adityanath) कहा- ‘बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे लेकिन आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश के पहचान के लिए संकट थे। आज वो प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है। अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है। उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है।

लखनऊ (यूपी): केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था।… pic.twitter.com/CD9GSxrS7M

— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 18, 2023

यह भी पढ़ें- Atique Ahmed Exposed : माफिया अतीक अहमद लेता था चुनाव-गुंडा टैक्स, रेट के हिसाब से तय थी पर्चियां 

Exit mobile version