यूपी: मीट के लिए पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति को पुलिस ने दबोचा

aligarh crime: husband bruatlly killed his wife

अलीगढ़ के रोरावर से एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया। दरअसल, यहां एक युवक ने अपनी पत्नी को मीट लाने को लेकर मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय लोगों ने दंपति के बच्चों की चीख-पुकार सुनने के बाद घर के सामने भीड़ जमा कि तो महिला को मारा हुआ पाया। वहीं शोर शराबे के बीच भागने की कोशिश कर रहे अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया। ये सनसनीखेज मामला अलीगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला मबूदनगर इकरा लॉज ब्लॉक नंबर 5 का है। जहां सगीर, उसकी 30 वर्षीय पत्नी गुड्डो और उनके तीन बच्चे रहते थे। मीट लाने को लेकर पति-पत्नी में हुई कहासुनी के बाद सगीर ने चाकू से गुड्डो का गला रेत दिया। जिसे बच्चों ने देख लिया और डर से वह शोर मचाने लगे। मौके पर पड़ोसियों ने आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया है।

आरोपी की बेटी ने किया खुलासा

इस मामले को लेकर मृतक महिला की बेटी ने आंखों देखा हाल पुलिस को बताया, ‘पापा और मम्मी में खाने में मीट को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि पापा ने मम्मी की हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने की कोशिश करने लगे।’ पुलिस ने बच्ची के बयान पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले को लेकर आरोपी सगीर से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP: कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या, सिर धड़ से अलग किया और फिर सूटकेस में…

इस हत्याकांड ने पूरे इलाके को सकते में ला दिया है। वहीं तीनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

Exit mobile version