अडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने की रचाई दूसरी शादी, भांजे ने किया बड़ा खुलासा, बताया डॉन की ठिकाना

underworld don dawood ibrahim

underworld don dawood ibrahim

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि, दाऊद इब्राहिम की दूसरी पत्नी पाकिस्तान के एक पठान परिवार से है। अंडरवर्ल्ड डॉन और ग्लोबल टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम ने अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक दे दिया है और दूसरी शादी रचा ली है। ये बड़ा खुलासा हसिना पारकर के बेटे यानी दाऊद के भांजे अलीशाह ने किया है।

underworld don dawood ibrahim

भांजे का बड़ा बयान

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर उसके भांजे ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, दाऊद ने अपनी पहली बीवी को तलाक देकर दूसरी शादी रचा ली है। ये बड़ा खुलासा हसिना पारकर के बेटे अलीशाह ने किया है। दाऊद के भांजे अलीशाह ने बताया है कि दाऊद की पहली पत्नी महजबीन का डॉन के साथ तलाक हो चुका है। और दाऊद ने दूसरी शादी किसी पाकिस्तानी पठान के परिवार में रहने वाली महिला से की है। अलीशाह ने ये जानकारी एनआईए को दी है। दरअसल, भांजे अलीशाह ने ये भी खुलासा किया है कि तलाक की जानकारी उन्हें खुद महजबीन ने दी है।

underworld don dawood ibrahim

पाकिस्तान में ठिकाना भी बदला

वहीं दाऊद को लेकर कुछ खबरें आ रही है कि वह अपना ठिकाना भी बदल चुका है। और इसमें पाकिस्तानी आर्मी और खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) ने दाऊद की मदद की है। सुरक्षा के लिहाज से कराची शहर में ही दाऊद इब्राहिम को किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट किया गया है।

underworld don dawood ibrahim

दुबई में पहली पत्नी से मिला अलीशाह 

दाऊद के भांजे अली शाह ने एनआईए को बड़ा बयान देते हुए बताया कि वह दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन से जुलाई 2022 में दुबई में मिला था, जहां उसने उसे दाऊद की दूसरी महिला से शादी के बारे में बताया था। अली शाह ने कहा कि महजबीन शेख व्हाट्सएप कॉल के जरिए भारत में दाऊद के रिश्तेदारों से संपर्क बनाए रखती है। और अभी भी दाऊद की मदद करती है। यहां तक की हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने एनआईए को दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में भी बताया और दावा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन अब भी कराची में रहता है, मगर उसका ठिकाना बदला गया है।

Exit mobile version