U19 World Cup 2024 Final : पाकिस्तानी फैंस पर भड़के इरफान पठान, भारत की हार पर कर रहे थे ट्रोल

U19 World Cup 2024 Final

U19 World Cup 2024 Final : उदय सहारन के नेतृत्‍व वाली भारतीय अंडर-19 टीम छठी बार विश्‍व कप खिताब जीतने से चूक गई। अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। बेनोनी में खेले गए अंडर-19 वर्ल्‍ड कप फाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी करके 7 विकेट खोकर 253 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 43.5 ओवर में 174 रन बनाकर ऑलआउट हुई। भारत की इस हार के बाद इरफान पठान पाकिस्तानी फैंस पर भड़क उठे और उन्हें करारा जवाब दिया।

पाकिस्तान फैंस पर बोले इरफान पठान

दरअसल, जब टीम इंडिया अंडर 19 विश्व कप का खिताब गंवा दिया तो कुछ पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम को ट्रोल करने लगे और बुरा भला कहने लगे। भारत के दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान को पाकिस्तानियों की ये हरकत पसंद नहीं आई। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से पाकिस्तानियों का करारा जवाब दिया। पठान ने ट्वीट किया, ”उनकी टीम अंडर-19 वर्ल्‍ड कप के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई, इसके बावजूद सीमा पार की बोर्ड योद्धा हमारे युवाओं की हार पर खुश हो रहे हैं। यह नकारात्‍मक बर्ताव उनकी देश की खराब मानसिकता का असर दिखाता है।”

मैच में भारत को मिली था हार

बता दें कि मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 50 ओवर में सात ओवर में 253 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 43.5 ओवर में 174 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान ने भी दो बार अंडर-19 विश्व कप जीता है जबकि इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश ने एक-एक बार खिताब जीता है।

ये भी पढ़ें : U19 World Cup 2024 Final : ऑस्ट्रेलिया ने फिर तोड़ा भारत का सपना, जीत ली वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

Exit mobile version