Haryana News: बोलेरो गाड़ी में दो इंसानी कंकाल मिलने से कांपी पुलिस और..

Haryana Crime News

हरियाणा के भिवानी में पुलिस को एक लावारिस जली हुई बोलेरो गाड़ी में दो इंसानी कंकाल मिले है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने वारदात पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि बोलेरो की पिछली सीट पर दो लाशें बुरी तरह झुलस चुकी थी जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शवों की नहीं हुई पहचान

हरियाणा के भिवानी लोहारू क्षेत्र के गांव बारवास की बणी में बुधवार देर रात करीब 12 बजे से आज सुबह चार बजे के बीच लावारिस बोलेरो गाड़ी जली हुई हालत में मिली। बोलेरो की पिछली सीट पर दो लाशें भी बुरी तरह झुलस चुकी थी, जिसकी वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई वहीं पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं लगा पाई है कि झुलसने वाले शवों में पुरुष है या महिलाएं। फिलहाल लोहारू पुलिस मौके पर पहुंची वहीं जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी बुलाई गई है।

 

112 पर दी ग्रामीणों ने सूचना

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एफएसएल वैज्ञानिकों ने मौके पर पहुंच कर घटना से सभी सबूतों को जमा कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच की जा रही है कि ये हत्या का मामला है फिर एक हादसा है। पुलिस की टीमें हर पहलू से पर जांच कर रही हैं। दरअसल इलाके में जली हुई गाड़ी देख ग्रामीणों ने डायल 112 पर सूचना दी थी।

 

 

Exit mobile version