Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने पहली बार पेरेंटिंग पर की बात, कहा- ‘उन्हें उदाहरण देकर लीड करना चाहिए’

Twinkle Khanna Statement

Twinkle Khanna Statement

Twinkle Khanna: अपने समय की टॉप लिस्ट अदाकारा रह चुकी ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लेखन में अपनी किस्मत आजमाई है और खूब लोकप्रियता बटोरी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन बहुत कम लाइमलाइट में रहना चाहती हैं। हालांकि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पेरेंटिंग पर खुलकर बात की हैं और सभी को बताया है कि एक परफेक्ट पेरेंट कैसे बनना चाहिए।

उन्हें उदाहरण देकर करना चाहिए लीड- ट्विंकल खन्ना

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू में अपने बच्चों के परवरिश पर बात करते हुए कहा कि, ‘बच्चों की परवरिश का सही तरीका है उन्हें उदाहरण देकर लीड करना।’ ट्विंकल ने कहा कि जिस तरह से लोग गाड़ी चलाने की ट्रेनिंग करने के बाद लाइसेंस लेते हैं, उसी तरह बच्चे पैदा करने से पहले माता-पिता बनने के लिए ट्रेनिंग करना बेहद जरूरी है।

बच्चों की परवरिश पर लिखा था कॉलम- ट्विंकल

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि, ‘आज के समय में बेटियों की सही परवरिश पर इतना ध्यान दिया जा रहा है और बेटों को सही तरीके से पालने के लिए ध्यान नहीं दिया जाता है। इसपर आपका क्या कहना है?’ इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैंने अपने बेटों को सही तरीके से पालने के बारे में एक कॉलम लिखा था और ये नहीं कि बस बेटियों की परवरिश पर ध्यान दें। अगर आप मुझसे पूछे, जिस तरह से आपको ट्रेनिंग देनी होती है और टेस्ट पास करने के बाद गाड़ी चलाने का लाइसेंस मिलता है, उसी तरह माता-पिता होने के नाते भी कुछ ट्रेनिंग की आवश्यकता होती है। हम सभी बस इसे पंख लगा रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं यह सबसे अच्छा है।’

Exit mobile version