Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने किया बड़ा खुलासा, डॉन दाऊद इब्राहिम की पर्टियों में थिरक चुकी हैं एक्ट्रेस!

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna: अपने समय की टॉप लिस्ट अदाकारा रह चुकी ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लेखन में अपनी किस्मत आजमाई है और खूब लोकप्रियता बटोरी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

एक्ट्रेस अक्सप ट्रोल्स पर करारा प्रहार कर अफवाहों पर हमेशा विराम लगाती नजर आती हैं। हालांकि, उन्होंने तकरीबन डेढ़ दशक पहले अपने ऊपर लगे उस बेहद गंभीर आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने वांछित अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए काम किया था। ट्विंकल अब 14 साल बाद इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना रुख साफ करती नजर आई हैं।

ट्विंकल ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि साल 2010 में ट्विंकल खन्ना पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लिए पार्टियों में परफॉर्म करने का आरोप लगा था। इन आरोपों ने देश को झकझोर कर रख दिया क्योंकि हर जगह इसकी चर्चा जोरो-शोरों पर हुई थी। अब जाकर ट्विंकल ने अपने नए कॉलम में मीडिया की बनावटी प्रवृत्ति के बारे में लिखा है।

उन्होंने लिखा, ‘हमने पहले से ही हेरफेर की गई कई समाचार कहानियां देखी हैं, जिनमें पहलवान के विरोध प्रदर्शन के दौरान फोगट को मुस्कुराते हुए दिखाई गई मॉर्फ्ड तस्वीरों से लेकर कोरोनोवायरस की उत्पत्ति के बारे में अनगिनत कहानियां शामिल हैं।’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मैंने एक मुख्यधारा के टेलीविजन चैनल के टिकर पर अपना नाम भी देखा है, जिसमें कहा गया है कि मैंने दाऊद के लिए गानों की मेडली प्रस्तुत की थी।

मेरे बच्चे भी जानते हैं कि मेरी डांसिंग स्किल डब्ल्यूडब्ल्यूएफ मैच देखने के बराबर है। समाचार चैनलों को पता होना चाहिए था कि दाऊद ने मेरे से ज्यादा अच्छी डांसर्स को चुना होगा, लेकिन फर्जी खबरों की दुनिया ऐसी ही है।’

पत्नी के लिए खड़े नजर आए आक्षय

गौरतलब है कि पिछले दिनों अक्षय कुमार अपनी पत्नी के बचाव में आगे आए थे। 2010 में एक प्रेस मीट में जब अभिनेता से आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये सभी कहानियां कहां से आती हैं। अगर ये कहानियां सच होतीं, तो मेरे घर पर छापा मारा गया होता। एक भी कांस्टेबल नहीं आया है। ये खबरें मुझे परेशान करती हैं, लेकिन मैंने इंडस्ट्री में 20 साल बिताए हैं और अब तक मुझे इसकी आदत हो गई है।’

Exit mobile version