टीवी के ‘राम’ अब डांस रियलिटी शो में, जानिए कब देंगे दर्शन

Ram blog image 1

रामानंद सागर की रामायण हम सभी के दिलों में बसा हुआ है। उसी के साथ हम सभी बड़े हुए हैं। उस सीरियल के सभी किरदार को हम उन्ही देवताओं के साथ जोड़ कर देखते हैं। अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के राम-सीता की जोड़ी रामायण में तो धमाल मचाया ही है अब डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर भी जल्द दिखने वाले हैं।

कुछ महीने पहले अरुण गोविल का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमे एक महिला अरुण गोविल को दंडवत प्रणाम करती दिखीं। एयरपोर्ट पर महिला के इस व्यवहार से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इसकी पॉपुलैरिटी कितनी है।

अब रामायण की ये फेवरेट जोड़ी जल्द ही झलक दिखला जा के मंच पर साथ में दिखेंगे। साथ में दिवाली स्पेशल के एपिसोड में रावण का वध भी करेंगे। ये दोनों ज्यादा मीडिया के बीच नहीं आते लेकिन अब लोग इन्हे इस रियलिटी शो में देखेंगे। इस शो में राम-सीता की ये प्रसिद्ध जोड़ी ‘रामायण’ के दिनों की यादें ताजा करवाएगी।

आपको बता दें कि हाल ही में शो का टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसमे दोनों बेहद अच्छे नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड में निया शर्मा भी दिख रही हैं जो काली माँ के रूप को प्रदर्शित कर रही है। इसपर दीपिका कहती हैं कि मुझे ऐसा लग रहा है, मैं  साक्षात काली माँ को देख रही हूँ।

Exit mobile version