Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर कही ये बात

Tunisha Sharma Death Case

Tunisha Sharma Death Case

Tunisha Sharma Death Case: टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के अचानक सुसाइड की खबरों ने उनके परिजन सहित उनके फैंस और टीवी जगत के तमाम सितारों को हिला के रख दिया है। दरअसल हाल ही में शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। हालांकि महज 20 साल की उम्र में उनकी मौत की खबरों ने कई सवालों को जन्म दे दिया है। वहीं इस मामले में अब एक्ट्रेस की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं।

Tunisha's mother's first statement came out:

"Sheezan broke up with Tunisha by promising marriage, Sheejan already had a relation with another girl, he used Tunisha."#TunishaSharma #SheezanKhan pic.twitter.com/H4LE8wAeGw

— Ashwini Shrivastava (@AshwiniSahaya) December 26, 2022

तुनिषा की मां का वीडियो आया सामने

तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में उनकी मां वनीता शर्मा ने उनके को-स्टार शीजान खान (Sheezan Mohammad Khan) पर तुनीषा की हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। इस बीच 25 दिसंबर को वसई कोर्ट में उनकी पेशी भी की गई, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं अब तुनिषा का मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शिजान खान पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं।

 

तुनिषा की मां ने कही ये बात

वायरल वीडियो में तुनिषा की मां कहती नजर आ रही हैं कि, ’शीजान ने मेरी बेटी को धोखा दिया है। पहले उसने तुनिषा के साथ रिलेशनशिप बनाया और शादी का वादा भी किया। इसके बाद उसने तुनिषा से ब्रेकअप किया। इतना ही नहीं उसका किसी और के साथ पहले से ही अफेयर चल रहा था, इसके बावजूद उसने मेरी बेटी के साथ रिश्ता बनाया…उसको 3-4 महीने इस्तेमाल किया और फिर धोखा दे दिया। मेरा बस इतना कहना है कि शीजान को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। मेरा बच्चा गया है, उसे किसी भी हाल में छोड़ना नहीं है।’

 

पुलिस हर एंगल से कर रही है केस की जांच

आपको बता दें कि फिलहाल एक्ट्रेस की मौत पर पुलिस की जांच जारी है और इस वजह से एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार भी नही हो पाया है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके अलावा एक्ट्रेस के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से हुई है। इसके अलावा उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे।

Exit mobile version