Triptii Dimri: प्रियंका चोपड़ा को अपनी इंस्पीरेशन मानती है तृप्ति डिमरी, बोलीं- ‘वो मेरी आदर्श हैं’

Triptii Dimri

Triptii Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। साल 2023 में आई फिल्म ‘एनिमल’ से तृप्ति के नाम को पहचान मिल गई। एनिमल में तृप्ति डिमरी के साथ राणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए।

वहीं फिल्म  के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ‘नेशनल क्रश’ के नाम से बुलाना शुरू कर दिया हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान तृप्ति ने अपनी पर्सनल लाइफ और बॉलीवुड में अपनी इंस्पीरेशन स्टार प्रियंका चोपड़ा के बारे में खुलकर बातें करती नजर आईं।

प्रियंका को अपनी इंस्पीरेशन मानती है तृप्ति

आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी ‘बुलबुल’ से लेकर ‘एनिमल’ जैसी फिल्मों में  अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। पिछले दिनों एक इंटव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे अपनी जिंदगी में किससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। इस सवाल के जवाब में तृप्ति कहती हैं, ‘मैं अपनी बहन से काफी प्रभावित हूं।

वे अपनी निजी जिंदगी और काम दोनों में जैसे बैलेंस बना कर चलती हैं, मैं भी उन्हीं की तरह अपनी जिंदगी को बैलेंस रखना चाहती हूं।’ वहीं तृप्ति डिमरी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा से प्रभावित हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा मेरी आदर्श हैं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। ‘बर्फी’ मेरी फेवरेट फिल्म है।’

प्रियंका चोपड़ा को बेहद पसंद करती है एक्ट्रेस

गौरतलब है कि तृप्ति डिमरी ने आगे बताया, ‘मैं ‘बर्फी’ देखते हुए प्रियंका चोपड़ा को पहचान नहीं पाई थी और यही किसी भी अभिनेता के लिए सबसे बड़ी बात है कि वह अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाए कि दर्शक उस किरदार में खो जाएं।’ इतना ही नहीं तृप्ति प्रियंका चोपड़ा के आत्मविश्वास से भी बेहद प्रभावित हैं।

वे कहती हैं, ‘अपने देश को छोड़ कर दूसरे देश में जाना बड़ी बात है और उन्होंने तो दूसरे देश में जाकर फिर से अपने करियर की नई शुरुआत की है। मुझे प्रियंका चोपड़ा बेहद हिम्मती इंसान लगती हैं।’

Exit mobile version