Ravindra Jadeja के घर में मचा क्लेश ? क्रिकेटर ने बतायी सच्चाई

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, मीडिया में उनके पिता को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है। एक इंटरव्यू में उनके पिता ने कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू में उनके पिता यह कह रहे हैं कि अब मेरे से बेटे से मेरा कोई संबंध नहीं है। जब से उसकी शादी हुई तभी से वह पूरी तरह बदल गया है। अच्छा होता मैं उसे क्रिकेटर नहीं बनाता कम से कम मेरा बेटा तो मेरे पास रहता। इसके अलावा रिपोर्ट के मुताबिक उनके पिता ने कहा है कि बेटे और बहू रिवाबा से उनकी कोई बातचीत नहीं होती है। वे हमें नहीं बुलाते हैं और हम उन्हें नहीं बुलाते हैं। हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है। पांच साल से वह अपनी पोती का चेहरा तक नहीं देखे हैं।

रविंद्र जडेजा ने पोस्ट कर बतायी सच्चाई

ऐसे में जडेजा ने अब खुद सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए पूरी सच्चाई बताई है। गौरतलब है कि जडेजा फिलहाल चोटिल होने के कारण नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उनका तीसरे टेस्ट में भी खेलना मुश्किल लग रहा है। रविंद्र जडेजा ने गुजराती में एक ट्वीट कर लिखा, ‘इंटरव्यू में जो भी कुछ कहा जा रहा है पूरी तरह से गलत है, जिसका कोई मतलब नहीं हैं। मैं इस तरह की बातों को नहीं मानता हूं। मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। यह बहुत निंदनीय है। मैं भी बहुत कुछ कहना चाहता हूं, लेकिन जब समय आए तब अपनी बात रखूंगा।’

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से दूर हैं जडेजा

बता दें कि रविंद्र जडेजा इस समय अपने घर से दूर हैं। वे भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेले थे। लेकिन दूसरे मुकाबले में चोट की वजह से बाहर रहे। हालांकि अब जडेजा तीसरे टेस्ट के लिए फिर से टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं। अभी तक बीसीसीआई ने बाकी टेस्ट मैच के लिए टीम का एलान नहीं किया है। क्यास लगाए जा रहे हैं कि जडेजा तीसरे और बाकी टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे।

ये भी पढ़ें : Rachin Ravindra ने अपने प्रदर्शन को लेकर किया बड़ा खुलासा, विराट कोहली से सीखने की कही बात

Exit mobile version