Pathaan First Day First Show: ‘पठान’ के ओपनिंग डे पर फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज, थिएटर्स के बाहर लगी भीड़

Pathaan First Day First Show

Pathaan First Day First Show: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मच अवेटेड और मोस्ट चर्चित फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) हजार मुश्किलों के बावजूद आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी होने के बाद भी फिल्म को लेकर जबरदस्त एडवांस बुकिंग देखने को मिली। वहीं अब इस फिल्म के ओपनिंग डे पर भी फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। थिएटर्स के बाहर लगी भीड़ को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस किंग खान की इस फिल्म को देखने के लिए कितने बेताब हैं।

SRK Warriors Bengaluru, cant Keep Calm as
KING HAS RETURENED TO RECLAIM HIS THRONE#PathaanReview #Pathaan_Dekhega_Hindustan #PathaanFirstDayFirstShow #PathaanFDFS #ShahRukhKhan

pic.twitter.com/tWNGLFzvrM

— Shah Rukh Khan Warriors FAN Club (@TeamSRKWarriors) January 25, 2023

थिएटर्स के बाहर लगी फैंस की भीड़

पठान को लेकर रिलीज से पहले फैंस में जितनी उत्सुकता देखने को मिल रही थी, उससे कहीं ज्यादा एक्साइटमेंट ‘पठान’ के ओपनिंग डे पर देखने को मिल रही हैं। फर्स्ट डे फर्स्ट शो से पहले ही थिएटर्स के बाहर फैंस की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली और सभी के सभी किंग खान की फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे थे। ऐसे में कई सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में तो आज के दिन के लिए फिल्म के कई शोज पूरी तरह भरे नजर आ रहे हैं।

Unbelievable crazy 🔥 🔥#ShahrukhKhan #Pathanmovie #PathaanReview#SalmanKhan pic.twitter.com/oRgdPLiInZ

— Akeel Khan (@AkeelKhan2000) January 25, 2023

‘पठान’ होगी टॉप ओपनिंग रिकॉर्ड वाली फिल्म?

किंग खान अपनी इस फिल्म से लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बॉलीवुड का टॉप ओपनिंग कलेक्शन बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ के नाम है, जिसने अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर रिकॉर्ड बनाया था। वहीं शाहरुख खान के करियर की बात करें तो उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) ने अपने ओपनिंग डे पर 44.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ऐसे में कई रिपोर्ट्स का दावा है कि ‘पठान’ किंग खान के करियर की टॉप ओपनिंग डे कलेक्शन करने वाली फिल्म साबित हो सकती है।

Exit mobile version