फंस गई Youtuber नामरा कादिर, हनीट्रैप की साजिश रच कर बिजनेसमैन को लूटाने चली थी।

namra kadir

namra kadir

दिल्‍ली की जानी-मानी यूट्यूबर नामरा कादिर को एक निजी फर्म के मालिक को हनी ट्रैप में फंसाकर कथित रूप से 80 लाख रुपए से ज्यादा की उगाही करने और उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

namra kadir

दिल्ली की यूट्यूबर नामरा कादिर को सोमवार को एक प्रायवेट कंपनी के मालिक को हनीट्रैप में फंसाकर कथित रूप से 80 लाख रुपए से ज्यादा को लूटने और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बिजनेसमैन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि महिला ने हनीट्रैप कर उससे 80 लाख रुपए लूट लिए हैं। महिला और उसका पति उसे ब्‍लैकमेल कर रहे हैं और रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत सही पाए जाने पर पुलिस ने नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है।

namra kadir

पुलिस ने बताया कि नामरा को सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। नामरा को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने कहा है कि नामरा कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बिजनेसमैन से जो धन और सामान उसने लिया था, उसकी बरामदगी की जा रही है। पुलिस ने कहा कि कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी नामरा कादिर अपने पति विराट बेनीवाल के साथ मिलकर ठगी के इस कारोबार में उतरी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नामरा कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसके खारिज होने के बाद नोएडा थाने में 26 नवंबर को मुकदमा कायम हुआ था।

पुलिस के अनुसार बादशाहपुर के दिनेश यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने बताया था कि वह एक बिजनेसमैन है और कुछ समय पहले ही नामरा कादिर के संपर्क में आया था. नामरा और उसका पति मनीष बेनीवाल दोनों साथ थे जो दिल्‍ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि यह भी देखा जा रहा है कि कादिर ने किन-किन लोगों को लूटा है. इस संबंध में अन्‍य लोगों के सामने आने की उम्‍मीद है. वहीं मनीष की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, उसे जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा।

namra kadir

ऐसे फंसाया हनीट्रैप में

बिजनेसमैन ने जो पुलिस शिकायत की, उसके अनुसार वह काम के सिलसिले में नामरा कादिर से सोहना रोड स्थित रेडिसन होटल में मिला था। जहां उसका पति विराट बैनीवाल भी मौजूद था। नामरा ने तब विराट को अपने घनिष्ठ मित्र के रूप में परिचित करवाया। नामरा ने ऐड फर्म में काम करने के लिए बिजनेसमैन से दो लाख रुपए एडवांस में मांगे थे। जिसे उसने फौरन दे दिए क्योंकि वह सोशल मीडिया के द्वारा नामरा को अच्छे से जानता था। कुछ समय के बाद जब ऐड का काम के लिए जब नामरा को संर्पक किया तो उसने 50 हजार रुपए की मांग की, जिस फिर से उसके अकाउंट में जमा करा दिया गया। लेकिन इसके बावजूद भी नामरा ने ऐड में काम नहीं किया। बिजनेसमैन ने कहा कि एक दिन वह नामरा के साथ क्लब में गए, वहां पर नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई। हम तीनों ने होटल में कमरा बुक किया और रात साथ गुजारी। उसके बाद वो मुझे ब्लैकमेल करने लगी कि वो मुझे रेप केस में अंदर करा देगी और मेरे डर का फायदा उठाकर उसने धमकी देकर मुझसे 80 लाख रुपए लूट लिए।

कौन है नमरा कादिर?

नामरा कादिर की उम्र मात्र 22 साल है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है। वह यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय है और उसके 6 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स हैं। उसके खिलाफ 21 साल के दिनेश यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नामरा ने हनीट्रैप कर उसे ब्‍लैकमेल किया और उससे 80 लाख रुपए की लूट की है।

 

 

Exit mobile version