Govinda Naam Mera Trailer: विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

Govinda naam mera

Govinda naam mera

Govinda Naam Mera Trailer: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। फैंस भी उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के लिए इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में मेकर्स ने एक्टर की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं, जिसे देखने के बाद इस फिल्म के रिलीज के लेकर फैंस की बेताबी और भी बढ़ गई है।

एक्टर ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म का ट्रेलर वीडियो शेयर किया है। ट्रेलर की शुरुआत विक्की और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रोमांटिक सीन के साथ होती है, लेकिन फिर उन्हें पता चलता है कि यह सिर्फ उनका सपना था। इसके बाद वह अपनी पत्नी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) से तलाक मांगते नजर आते हैं, जिस पर भूमि कहती हैं कि, ‘2 करोड़ दो और तलाक लो। इसके बाद फिल्म में एक बड़ा ट्विस्ट आता है और भूमि की हत्या हो जाती है और उनकी हत्या का आरोप विक्की और कियारा पर आ जाता है।‘ इस फिल्म में आगे यहीं देखने को मिलेगा की आखिर भूमि का हत्या किसने की है और विक्की और कियारा खुद को कैसे बचाते हैं।

वीडियो के साथ एक्टर ने जोड़ा दमदार कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘कहानी एक, ट्विस्ट और टर्नस अनेक! मेरे ही लाइफ में क्यों हैं इतने सारे प्रोबलमस? एक मर्डर, कुछ मिस्ट्री, बहुत सारा थ्रील और मसाला गारंटीड! गोविंदा नाम मेरा ट्रेलर आउट, 16 दिसंबर से स्ट्रीम होगा डिज्नी+हॉटस्टार पर।‘ बता दें कि एक्टर की यह फिल्म कॉमेडी, मर्डर और सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) सहित कई एक्टर नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल ने वीडियो जारी करने के साथ ही बताया है कि उनकी यह फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो विक्की इस फिल्म के अलावा जल्द ही विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) में नजर आएंगे

Exit mobile version