वेब सीरीज ‘मुखबिर: द स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Web blog image

स्पाई थ्रिलर मुखबीर का ट्रेलर सोमवार दोपहर को जारी किया गया। 1960 के दशक में पाकिस्तान में छिपे एक भारतीय जासूस की कहानी बताने वाला यह शो सच्ची घटनाओं पर आधारित है। शो में ज़ैन खान दुर्रानी एक मजबूत स्टार कास्ट द्वारा समर्थित मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर को प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

मुखबीर – द स्टोरी ऑफ ए स्पाई का निर्देशन शिवम नायर और जयप्रद देसाई ने किया है। शो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक जोड़ी ने कहा, “भारत में, हमने ‘हिस्टोरिकल फिक्शन’ की शैली में ज्यादा काम नहीं किया है। मुखबीर, 1965 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक भारतीय जासूस की काल्पनिक कहानी बताता है, जिसकी जानकारी ने भारत को युद्ध जीतने में मदद की। जासूसी थ्रिलर के अंगों के साथ, मुखबीर इसके दिल में एक मानवीय नाटक है। ”

ट्रेलर रिलीज के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता प्रकाश राज ने कहा, “मुखबिर भारत के गुमनाम नायकों, जासूसों की बहादुरी और बलिदान का जश्न मनाते हैं और मुझे इस तरह की एक उल्लेखनीय परियोजना का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। इन जासूसों का ध्यान उनके बावजूद नहीं जाता है। मौन लेकिन स्मारकीय कार्य और इसलिए, मुखबिर उनके निस्वार्थ प्रयासों के लिए हमारी श्रद्धांजलि हैं।”

आदिल हुसैन ने एक बयान में कहा, “मैं विशेष रूप से उन कहानियों की ओर झुकता हूं जो दर्शकों को प्रेरित करती हैं और उन्हें सामान्य से परे जाने के लिए प्रेरित करती हैं। ‘मुखबिर’ एक ऐसी कहानी है जो दुनियाभर में हर भारतीय को पसंद आएगी।”

Exit mobile version