Maarrich Trailer: तुषार कपूर की आगामी फिल्म का ट्रेलर आउट, ये दिग्गज सितारें भी हैं शामिल

Maarrich

Maarrich

Maarrich Trailer Out: बॉलीवुड स्टार तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘मारिच’ (Maarrich) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज का लंबे समय से इंतजार था। अब तुषार के फैंस के लिए एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देख फैंस की बेसब्री और भी बढ़ गई है।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि हाल ही में ‘मारिच’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म की इस छोटी सी झलक में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और राहुल देव (Rahul Dev) का दमदार अंदाज दिखाया गया है। ‘मारिच’ के ट्रेलर को देखकर यह साफ पता लग रहा है कि यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ट्रेलर में तुषार कपूर इंस्पेक्टर राजीव की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो इस फिल्म में एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते दिखाई देंगे।

तुषार ने फिल्म को लेकर कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, ’फिल्म ने मुझे एक एक्टर के रूप में कई स्तरों पर चुनौती दी है क्योंकि यह उस काम से बहुत अलग है जिससे मैं पहले जुड़ा हुआ हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा ये नया रूप पसंद आएगा।’ फिल्म की जानकारी देते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘सावधानी, …आप ‘मारिच’ की दुनिया में उलझने वाले हैं। बुराई को पकड़ो।’

इस दिन होगी रिलीज ‘मारिच’

बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो ‘मारिच’ 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के साथ तुषार काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। हालांकि यह देखने वाली बात होगी कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन कर पाने में सफल साबित होती है या नही।

Exit mobile version