The Little Mermaid: ऑस्कर के साथ रिलीज हुआ ‘द लिटिल मरमेड’ का ट्रेलर, सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

The Little Mermaid Trailer

The Little Mermaid: लॉस एंजेलिस में 95 वें अकादमी अवार्ड्स यानी ऑस्कर 2023 का समापन हो चुका है। इस अवार्ड समारोह में देश-विदेश के तमाम दिग्गज अभिनेताओं ने शिरकत की थी, जिसमें से कईयों ने अवार्ड को अपने नाम भी किया। इस दौरान भारत के लिए भी गर्व का मौका रहा, क्योंकि इस साल भारत की झोली में भी 2 अवार्ड आए। इस अवार्ड वितरण और सेलिब्रेशन के साथ दूसरी ओर ‘द लिटिल मरमेड’ (The Little Mermaid) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया।

‘द लिटिल मरमेड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि बीते साल अक्टूबर में ‘द लिटिल मरमेड’ का दमदार पोस्टर जारी किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। वहीं आज यानी 13 मार्च को ऑस्कर सेरेमनी के दौरान ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के कहानी की बात करें तो ये मरमेड और प्रिंस के प्यार की कहानी पर आधारित है, जिसमें यंग मरमेड एरियल प्रिंस एरिक की जान बचाते हुए उसके प्यार में पड़ जाती है। हालांकि दोनों के प्यार का रास्ता इतना आसान नहीं होता है। फिल्म में दोनों द्वारा अपने प्यार को पाने के लिए किए गए संघर्ष को दिखाया गया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। आपको बता दें कि ‘द लिटिल मरमेड’ इसी साल 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बीते महीने यानी फरवरी में फिल्म का एक स्पेशल टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें यंग मरमेड एरियल और प्रिंस एरिक की पहली झलक देखने को मिली थी। फिल्म का रोमांटिक सीक्वेंस ही फिल्म की असली स्ट्रेंथ है। ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version